पंजाब : घूसखोरी का मामला रफा-दफा करने के लिए अधिकारी से पैसे लेता पकड़ा गया युवक |

पंजाब : घूसखोरी का मामला रफा-दफा करने के लिए अधिकारी से पैसे लेता पकड़ा गया युवक

पंजाब : घूसखोरी का मामला रफा-दफा करने के लिए अधिकारी से पैसे लेता पकड़ा गया युवक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 1, 2022/1:34 pm IST

चंडीगढ़, एक अक्टूबर (भाषा) पंजाब के लुधियाना में एक सरकारी अधिकारी के खिलाफ घूसखोरी का मामला दर्ज कराने वाले एक व्यक्ति को मामला रफा-दफा करने के लिए संबंधित अधिकारी से खुद पैसे लेते हुए पकड़ा गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि फजिल्का जिले के चक रोरीवाला गांव निवासी आरोपी सुखजिंदर सिंह ने कनिष्ठ अभियंता स्वरन रानी के खिलाफ उससे 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने बताया कि सतर्कता विभाग ने रानी को सुखजिंदर से रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था।

हालांकि, बाद में रानी के भाई संदीप सिंह ने सुखजिंदर पर मामले को वापस लेने के लिए 15 लाख रुपये की मांग करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ शिकायद दर्ज कराई। सिंह ने दावा किया कि सुखजिंदर ने पैसों की मांग करते समय सतर्कता विभाग में अपने कुछ परिचित होने की बात कही थी।

अधिकारियों के मुताबिक, रानी के भाई संदीप और सुखजिंदर में 11 लाख रुपये में समझौता हुआ, जिसमें से एक लाख रुपये का भुगतान तत्काल किया जाना था।

उन्होंने बताया कि सतर्कता आयोग ने सुखजिंदर को संदीप से पैसे लेते रंगे हाथों पकड़ा। सतर्कता ब्यूरो के एक अधिकारी के अनुसार, सुखजिंदर के खिलाफ लुधियाना में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

भाषा पारुल माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers