Rahul Gandhi coolie look Video

Rahul Gandhi Coolie Look : ‘सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं’… कुली बने राहुल गांधी

Rahul Gandhi Coolie Look : राहुल गांधी कुली की ड्रेस में नजर आए और उन्होंने यात्रियों का सामान भी सर पर उठाया।

Edited By :   Modified Date:  September 21, 2023 / 12:21 PM IST, Published Date : September 21, 2023/12:17 pm IST

नई दिल्ली : Rahul Gandhi Coolie Look : वायनाड सांसद राहुल गांधी अपने अलग अंदाज के लिए जानें जाते हैं। राहुल कभी ट्रक में सफर करते हैं, तो कभी खेत में महिलाओं के साथ रोपा लगाते नजर आते हैं। राहुल गांधी एक बार फिर एक अलग अंदाज में नजर आए हैं। इस बार राहुल गांधी कुली की ड्रेस में नजर आए और उन्होंने यात्रियों का सामान भी सर पर उठाया।

यह भी पढ़ें : Redmi Note 13 Pro Plus: Redmi आज लॉन्च करेगी अपने दो दमदार स्मार्टफोन, 200MP कैमरे के साथ मिलेंगे ये फीचर्स 

राहुल ने सुनी कुलियों के मन की बात

Rahul Gandhi Coolie Look :  दरअसल, आज राहुल गांधी दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां उन्होंने कुलियों से मुलाकात की है। जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि राहुल गांधी कुलियों के बीच बैठे हैं। कांग्रेस की तरफ से एक वीडियो जारी कर एक्स पर बताया गया है, ‘भारत जोड़ो यात्रा जारी है! महात्मा गांधी के विचारों से प्रेरित होकर जननायक राहुल गांधी ने भारत जोड़ने की जो यात्रा शुरु की है। उनका क़ाफ़िला आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुँचा। राहुल ने कुलियों के मन की बात सुनी, उनकी पीड़ा और परेशानियों को सुना और समझा।’

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Rahul Gandhi Coolie Look :  न्यूज एजेंसी ANI ने भी एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में राहुल गांधी कुली का ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वो यात्री का सामान भी सिर पर उठाए नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि राहुल गांधी एक सूटकेस माथे पर रखकर कुछ दूर चलते हैं और फिर उसे दूसरे कुली को दे देते हैं। इस दौरान स्टेशन पर कई कुली नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी नेे कुली का ड्रेस भी पहन रखा है।

यह भी पढ़ें : New Awas Yojana: अब शहरों में भी लागू होगी आवास बनाने की नई योजना, सीएम का बड़ा ऐलान… 

कुलियों ने जाहिर की थी राहुल से मिलने की इच्छा

Rahul Gandhi Coolie Look :  दरअसल अगस्त के महीने में कुलियों का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में कुलियों ने राहुल गांधी से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद अब कांग्रेस नेता उनसे मिलने पहुंचे थे। आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर मौजूद एक शख्स ने मीडिया से बातचीत में कहा, मुझे काफी खुशी हुई कि राहुल गांधी ने ऑटो ड्राइवरों और कुलियों से आनंद विहार में मुलाकात की है। उन्होंने कहा है कि वो सरकार के सामने हमारे मुद्दों को रखेंगे।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp