Smriti Irani's tweet on Rahul Gandhi's tweet

राहुल गांधी के ट्वीट पर स्मृति ईरानी का पलटवार, मुंहतोड़ जवाब देते हुए कही ये बात

Smriti Irani's tweet on Rahul Gandhi's tweet : राहुल गांधी के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जवाब देते हुए पलटवार किया।

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2023 / 03:43 PM IST, Published Date : July 15, 2023/3:42 pm IST

Smriti Irani’s tweet on Rahul Gandhi’s tweet : नई दिल्ली। पीएम मोदी के दो दिवसीय फ्रांस दौरे को लेकर विपक्ष जमकर निशाना साध रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी के फ्रांस दौरे और मणिपुर के हालातों को देखते हुए ट्वीट कसा था जिस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार कर मुंहतोड़ जवाब दिया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि “एक व्यक्ति जो भारत के आंतरिक मामलों में अंतरराष्ट्रीय हस्तक्षेप चाहता है, एक निराश राजवंश जो ‘मेक इन इंडिया’ की महत्वाकांक्षा को ठेस पहुंचाता है, जब हमारे प्रधानमंत्री को राष्ट्रीय सम्मान मिलता है तो वो व्यक्ति भारत का मजाक उड़ाता है, लोगों द्वारा खारिज किए जाने के बाद, वे इस बात से नाराज हैं कि रक्षा अनुबंध अब राजवंश के दरवाजे पर नहीं हैं।”

read more : ‘वो बड़े-बड़े चौधरियों का क्लब, मैं तो अछूत हूं…’, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कही थी ये बात

Smriti Irani’s tweet on Rahul Gandhi’s tweet : गौरतलब है कि, राहुल ने आज मणिपुर हिंसा को लेकर यूरोपीय यूनियन की संसद में हुई चर्चा को लेकर PM मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। राहुल गांधी ने कहा कि राफेल की मदद से ही उन्हें फ्रांस के राष्ट्रीय दिवस में हिस्सा लेने का मौका मिला है। इस बाबत राहुल गांधी ने बाकायदा ट्वीट कर लिखा कि, “देश में मणिपुर जल गया। यूरोपीय यूनियन की संसद में भारत के आंतरिक मामले पर चर्चा हो गई, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री चुप हैं। राफेल ने उन्हें बैस्टिल डे का टिकट दिला ही दिया।”

read more : जुर्माने के साथ सपा नेता को हुई 2 साल की जेल, हेट स्पीच के मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा 

Smriti Irani’s tweet on Rahul Gandhi’s tweet : बता दें कि PM नरेन्द्र मोदी फ्रांस की दो दिवसीय यात्रा संपन्न करने के बाद शनिवार को संयुक्त अरब अमीरात पहुच चुके हैं। इस दौरान उन्होंने अरब देश के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाह्यान से मुलाकात की। बताते चलें कि, प्रधानमंत्री मोदी को फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक तथा सैन्य सम्मान ‘ग्रैंड क्रॉस ऑफ द लीजन ऑफ ऑनर’ से भी सम्मानित किया गया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें