Rahul Gandhi Satya Mev Jayate

PM मोदी की वजह से टल गया राहुल गांधी का प्रोग्राम, अब 9 से होगी ‘सत्य मेव जयते’ की शुरुआत

भारत में मौजूदा घटनाक्रम ने यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या यह अब भी एक लोकतांत्रिक देश है। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, पार्टी ने अपना कार्यक्रम शुरू करने के लिए जानबूझकर नौ अप्रैल की तारीख का चयन किया है

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 04:40 PM IST, Published Date : April 1, 2023/4:37 pm IST

Rahul Gandhi Satya Mev Jayate: (बेंगलुरु) कर्नाटक में नौ अप्रैल को प्रमुख राजनीतिक दलों- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के दो प्रमुख नेता अलग-अलग कार्यक्रमों में चुनावी रणभेरी बजाएंगे। कांग्रेस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोलार से पांच अप्रैल को ‘सत्यमेव जयते’ कार्यक्रम शुरू करने वाले थे, लेकिन उन्होंने इसे नौ अप्रैल के लिए स्थगित कर दिया है, क्योंकि उसी दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भी एक कार्यक्रम पहले से निर्धारित है। मोदी नौ अप्रैल को ‘प्रोजेक्ट टाइगर’ की स्वर्ण जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे।

AAP की रैली से ठीक पहले केजरीवाल को असम CM की सीधी चेतावनी, भ्रष्ट बोला तो करेंगे मानहानि का मुकदमा

पार्टी के राज्य कार्यकारी अध्यक्ष सलीम अहमद ने कोलार में मीडिया से कहा, ‘‘अदालत द्वारा दो साल की जेल की सजा सुनाए जाने के बाद राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहरा दिया गया था। इसलिए, पार्टी ने कोलार से संविधान को बचाने के लिए अपनी लड़ाई शुरू करने का फैसला किया है।”

राज्य सरकार की केंद्र से शिकायत करेंगे डॉ रमन सिंह, जानें किस मामले पर पूर्व CM ने कहा “सब मिले हुए हैं”

Rahul Gandhi Satya Mev Jayate: उन्होंने कहा कि भारत में मौजूदा घटनाक्रम ने यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या यह अब भी एक लोकतांत्रिक देश है। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, पार्टी ने अपना कार्यक्रम शुरू करने के लिए जानबूझकर नौ अप्रैल की तारीख का चयन किया है, क्योंकि उसी दिन मोदी मैसूर में होंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक