Rahul Gandhi targeted PM Modi regarding railway recruitment

कहां गया हर साल 2 करोड़ नौकरियों का वादा? कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना..

Rahul Gandhi targeted PM Modi regarding railway recruitment: राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 04:08 PM IST, Published Date : January 20, 2024/4:08 pm IST

Rahul Gandhi targeted PM Modi regarding railway recruitment : नई दिल्ली। एक ओर जहां रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का उत्साह पूरे देश में देखा जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा भी जारी है। राहुल गांधी लगातार अपनी यात्रा के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि जब देश का हर तीसरा युवा बेरोज़गारी का शिकार है, तब प्रधानमंत्री ने एक बार फिर उनके साथ बड़ा धोखा किया है।

read more : Meat Shops Closed in MP : 22 जनवरी को बंद रहेंगी मध्यप्रदेश की सभी मीट की दुकानें, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश.. 

Rahul Gandhi targeted PM Modi regarding railway recruitment : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि इस बार धोखा आम परिवार से आने वाले, 18-18 घंटे मेहनत करने वाले उन छात्रों के साथ है जो छोटे छोटे किराए के कमरों में रह कर बड़े सपने देखते हैं। इतना ही नहीं राहुल गांधी ने रेलवे भर्ती को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। जिसके बारे में उन्होंने लिखा कि जहां रेलवे में लाखों पद खाली हैं, वहां 5 वर्षों के इंतजार के बाद मात्र 5696 पदों की भर्ती प्रतियोगी छात्रों के साथ अन्याय है।

 

रेलवे में भर्तियों को कम करने की नीति आखिर किसके फायदे के लिए बनाई जा रही है? कहां गया हर साल 2 करोड़ नौकरियों का वादा? कहां गया रेलवे का निजीकरण न करने का भरोसा? एक बात बिल्कुल साफ है कि मोदी की गारंटी अब युवाओं के लिए खतरे की घंटी है। हमें उनके हक, उनके साथ न्याय के लि आवाज उठानी ही होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp