राहुल गांधी ने स्वीकार की स्मृति ईरानी की चुनौती! बिना गठबंधन अमेठी से लड़ेंगे चुनाव, जानें पूरा मामला | Rahul Gandhi will contest elections from Amethi

राहुल गांधी ने स्वीकार की स्मृति ईरानी की चुनौती! बिना गठबंधन अमेठी से लड़ेंगे चुनाव, जानें पूरा मामला

Rahul Gandhi will contest elections from Amethi: राहुल गांधी ने स्वीकार की स्मृति ईरानी की चुनौती! बिना गठबंधन अमेठी से लड़ेंगे चुनाव...

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2024 / 09:20 PM IST, Published Date : February 20, 2024/9:16 pm IST

Rahul Gandhi will contest elections from Amethi: अरविन्द श्रीवास्तव/अमेठी। केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी 19 फरवरी से चार दिवसीय दौरे पर अपनी लोकसभा क्षेत्र अमेठी में मौजूद हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है । इस दौरान वह अमेठी विधानसभा के तमाम गांव में पहुंचकर जन संवाद विकास यात्रा कार्यक्रम के तहत जनता की समस्याएं सुन रही हैं और साथ में चल रहे अधिकारियों के माध्यम से तत्काल उनका निस्तारण भी कर रही है। अमेठी ब्लाक के नरैनी गांव में जन संवाद विकास यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी के नेता जय राम रमेश को पलटवार करते हुए जवाब दिया।

Read more: Lucky Plant: क्या आपके भी एलोवेरा में आते हैं फूल, तो आपको मिलेंगे ये शुभ संकेत… 

मीडिया कर्मियों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि जयराम रमेश ने मेरी इस चुनौती को स्वीकार किया है कि राहुल गांधी बिना अखिलेश बिना मायावती जी के अमेठी का चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। मैं चाहूंगी की जयराम रमेश ने जो प्रस्ताव मेरे उद्बोधन के बाद दिया है उसको आज ही सीईसी उसको जारी कर दे। मैं भारतीय जनता पार्टी की सामान्य कार्यकर्ता होने के नाते उनकी चुनौती का स्वागत करती हूं और पुनः रहती हूं क्योंकि जय राम रमेश जी ने कहा है मेरी चुनौती को स्वीकार करने के लिए राहुल गांधी जी तैयार हैं।

Read more: Kawasi Lakhma hospitalized: पूर्व मंत्री कवासी लखमा से पूर्व सीएम और गृह मंत्री ने की मुलाकात, जाना हाल… 

Rahul Gandhi will contest elections from Amethi: आज हम सबको और अमेठी के कार्यकर्ताओं को बेसब्री से इंतजार रहेगा कि राहुल गांधी सीईसी के माध्यम से यह घोषणा कर दें क्योंकि जय राम रमेश जी ने यह हिदायत दी है बिना अखिलेश जी और बिना मायावती जी के अकेले अपने दम पर राहुल गांधी बिना वायानाड गए अपने दम पर अमेठी से चुनाव लड़ेंगे । जयराम रमेश जी को बहुत-बहुत अभिनंदन उन्होंने राहुल गांधी के कैंडिडेट के रूप में अमेठी से घोषित कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp