Rail traffic affected due to waterlogging, many trains were canceled

जलभराव से रेल यातायात हुई प्रभावित, कई ट्रेनों को किया गया रद्द, इस लिंक पर विजिट कर देखें लिस्ट

जलभराव से रेल यातायात हुई प्रभावित, कई ट्रेनों को किया गया रद्द, इस लिंक पर विजिट कर देखें लिस्ट Rail traffic affected due to waterlogging

Edited By: , August 9, 2022 / 10:31 AM IST

Rail traffic affected: नई दिल्ली। इस मानसून में भारी बारिश से कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है। ऐसे में कई रेल की पटरियों में जलभराव के कारण लगातार ट्रेनों को कैंसिल करना पड़ रहा है। इसके अलावा कुछ ट्रेनों को ट्रैफिक ब्लॉक के कारण रद्द करना पड़ रहा है। इसके साथ ही कई ट्रेनों को कैंसिल करने के पीछे मेजर ट्रैफिक ब्लॉक है।

Read more: नाबालिग आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार, दुष्कर्म कर पुलिस को दिया चकमा 

Rail traffic affected: बता दें कि आज 9 अगस्त 2022 को रेलवे ने कुल 145 ट्रेनों को रद्द करने के फैसला किया गया है और 8 ट्रेनों को रेलवे ने डायवर्ट किया है। देश के अलग-अलग भाग में भारी बारिश का असर साफ दिख रहा है। IRCTC और नेशनल ट्रेन इन्क्वायरी सिस्टम हर दिन रेलवे द्वारा कैंसिल की गई ट्रेनों की लिस्ट को जारी करता है। ऐसे में इस लिस्ट को चेक करके ही घर से बाहर निकलना चाहिए।

Read more: एक बार फिर जंगली हाथियों ने मचाया उत्पात, वन कर्मचारी निगरानी में जुटे 

अगर आप भी आज के कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट को चेक करना चाहते हैं तो सबसे पहले NTES की आधिरकारिक वेबसाइट https://enquiry.indianrail.gov.in/mntes/ पर विजिट करें। यहां आपको रद्द, कैंसिल और रिशेडयूल ट्रेनों की लिस्ट दिखाई जाएगी।

और भी है बड़ी खबरें…