Sachin said this after meeting Sonia Gandhi

क्या पायलट के हाथ आएगी कमान? सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद सचिन ने कही ये बात

क्या पायलट के हाथ आएगी कमान? Sachin said this after meeting Sonia Gandhi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : September 29, 2022/10:18 pm IST

नई दिल्लीः राजस्थान कांग्रेस में मची ऊहापोह के बीच आज दिल्ली में अच्छी-खासी हलचल मची रही। इसी कड़ी में सचिन पायलट और सोनिया गांधी के बीच 10 जनपथ पर मुलाकात हुई। दोनों के बीच करीब 1 घंटे तक मुलाकात हुई। सोनिया से मिलने के बाद सचिन पायलट ने कहा कि दोनों के बीच राजस्थान के मुद्दे पर विस्तार से बात हुई। उन्होंने अपनी बातों को सोनिया गांधी के सामने रखा।

Read more :  Dussehra 2022 Date: जानें कब है दशहरा, 4 या 5 अक्टूबर!, ये है सही तारीख और शुभ मुहूर्त 

2023 के चुनाव में कड़ी मेहनत करनी है

सचिन पायलट और सोनिया गांधी की दस जनपथ पर मुलाकात करीब एक घंटे तक चली। इसके बाद सचिन पायलट बाहर आए और मीडिया से बातचीत की। हालांकि उन्होंने स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन राजस्थान पर फोकस करने की बात कहकर एक बड़ा संकेत दे दिया। सचिन पायलट ने कहा कि मैंने आज कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की। उन्होंने शांतिपूर्वक मेरी बात सुनी। हमने जयपुर में जो कुछ भी हुआ उसको लेकर विस्तार से बातचीत की। मैंने उन्हें अपनी भावनाओं से अवगत करा दिया है, साथ ही उन्हें अपना फीडबैक भी दे दिया है।

Read more : सरकारी अस्पताल में सजा था जिस्म का बाजार, कॉल गर्ल के साथ रंगरेलियां मना रहे थे कैदी 

सोनिया ही लेंगी फैसला

सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान के संदर्भ में पूरा फैसला सोनिया गांधी ही लेंगी। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि अगले 12-13 महीनों में हम अपनी कड़ी मेहनत के दम पर एक बार फिर से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनाने में कामयाब होंगे। सचिन पायलट ने कहा कि फिलहाल हमारा ध्यान राजस्थान में 2023 का चुनाव जीतना है। इसके लिए हमें एक साथ मिलकर कड़ी मेहनत करनी है।