AAP MP Sanjay Singh Latest News

AAP MP Sanjay Singh Latest News : ‘जेल के ताले टूटेंगे-अरविंद केजरीवाल छूटेंगे’..! तिहाड़ जेल से बाहर आते ही संजय सिंह ने भरी हुंकार, कह डाली ये बड़ी बात

AAP MP Sanjay Singh Latest News : आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह 6 महीने बाद आज तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा हो गए।

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 09:52 PM IST, Published Date : April 3, 2024/9:52 pm IST

AAP MP Sanjay Singh Latest News : आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह 6 महीने बाद आज तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा हो गए। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार (2 अप्रैल) को उन्हें दिल्ली शराब नीति केस में जमानत दी थी। लीगल प्रोसेस की वजह से कल रिहाई नहीं हो पाई थी।? वहीं जमानत के बाद तिहाड़ जेल से AAP नेता संजय सिंह की रिहाई होने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

read more : Nirhua-Amrapali Best Kissing Scenes : निरहुआ ने आम्रपाली को पलंग पर लिटाकर किया ये काम, शरीर के इन अंगों पर किया Kiss, वीडियो देख तन-बदन में लग जाएगी आग 

बता दें कि आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सांसद संजय सिंह को अदालत ने दो लाख रुपये के जमानत बॉन्ड और इतनी ही राशि की जमानत राशि पर जमानत दे दी। उनकी पत्नी ने जमानत बॉन्ड भरा। संजय सिंह को ईडी ने चार अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

 

जेल से बाहर आते ही क्या बोले संजय सिंह?

AAP नेता संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा होने पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “यह वक्त जश्न मनाने का नहीं है… यह वक्त संघर्ष करने का है… हमारी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को जेल में रखा गया है, हमें पूरा भरोसा है कि इस जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल छूटेंगे।”

 

संजय सिंह की जमानत होने पर मंत्री आतिशी

जमानत के बाद तिहाड़ जेल से AAP नेता संजय सिंह की रिहाई होने पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, “…सुप्रीम कोर्ट ने बार-बार ED से पूछा कि मनी ट्रेल कहां है? ED के पास कोई जवाब नहीं था और इसी कारण ED को कहना पड़ा कि हम जमानत का विरोध नहीं करते हैं और आज 6 महीने बाद संजय सिंह वापस आए हैं। संजय सिंह फिर से शेर की तरह दहाड़ेंगे और भाजपा की तानाशाही को मुंहतोड़ जवाब देंगे।”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp