'तुम्‍हारा पति अब मेरा है, तुम्‍हें मरना होगा' यह कहकर युवती ने पूर्व विधायक की बहू पर किया जानलेवा हमला | Saying 'Your husband is mine now, you have to die', the girl attacked the daughter-in-law of the former MLA.

‘तुम्‍हारा पति अब मेरा है, तुम्‍हें मरना होगा’ यह कहकर युवती ने पूर्व विधायक की बहू पर किया जानलेवा हमला

'तुम्‍हारा पति अब मेरा है, तुम्‍हें मरना होगा' यह कहकर युवती ने पूर्व विधायक की बहू पर किया जानलेवा हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 2, 2021/8:54 am IST

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में फर्रुखाबाद के पूर्व विधायक विजय सिंह की बहू एकता पर उनके ही घर में घुसकर एक युवती वीरांगना सिंह ने जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला उनके पति की महिला मित्र हैं, जिन्‍होंने फ्लैट में घुसकर हमला किया है। आरोप है कि युवती ने पूर्व विधायक की बहू एकता का गला दबाकर उन्‍हें मारने की कोशिश की। एकता ने अपनी बहन की मदद से जान बचाई, एकता का आरोप है कि हमलावर युवती उनके पति को अपना बता रही थी।

read more: रायपुर पहुंची वैक्सीन की करीब 3 लाख 60 हजार डोज, 45 साल से अधिक उम्र के लोगों का होगा वैक्सीनेशन

हजरतगंज के कसमंडा हाउस अपार्टमेंट मे हुई यह घटना 29 मई की सुबह की बताई जा रही है। इस मामले में विजय सिंह की बहू एकता ने वीरांगना सिंह पर एफआईआर दर्ज कराई है, वीरांगना सिंह विजय सिंह की बहू एकता के पति अविनाश की मित्र हैं, हजरतगंज पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है। बता दें कि विजय सिंह समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक हैं और इस समय ब्रह्मदत्त द्विवेदी हत्याकांड में जेल में सजा काट रहे हैं।

read more: नक्सली कमांडर गिरफ्तार, इलाज के लिए निकला था कोरोना…

पुलिस को दिए बयान में एकता ने बताया है कि 29 मई की सुबह वीरांगना सिंह उनके फ्लैट में आईं, इस समय घर में वह और उनकी बहन थीं, उनके पति अविनाश घर पर नहीं थे, यहां वीरांगना सिंह उनके पति अविनाश को लेकर कहने लगी कि वह सिर्फ उनका है और तुम्हें मरना होगा। इसके बाद वीरांगना सिंह ने उनके ऊपर रॉड से हमला किया, एकता ने आरोप लगाया कि इसके बाद वीरांगाना ने गला दबाकर मारने की कोशिश करने लगी। इस दौरान उनकी बहन ने किसी तरह से उनकी जान बचाई।

read more: मांसाहार छोड़कर पौधों से मिलने वाला हरा भरा खाइए, क…