CM said this on government jobs

‘नौकरियों की बिक्री की अनुमति नहीं…’ सरकारी नौकरी को लेकर मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा बयान

CM said this on government jobs : 'नौकरियों की बिक्री की अनुमति नहीं...' सरकारी नौकरी को लेकर मुख्यमंत्री ने दिया बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 07:09 AM IST, Published Date : January 4, 2023/6:59 am IST

धर्मशाला : CM said thin on government jobs : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंगलवार को कहा कि राज्य सरकार विभिन्न पदों के लिए स्वतंत्र और निष्पक्ष भर्ती परीक्षा सुनिश्चित करेगी। एक बयान के अनुसार उन्होंने कहा, ‘‘हिमाचल में नौकरियों की बिक्री की अनुमति नहीं दी जाएगी।’’ उन्होंने हाल के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में जनादेश पर कांगड़ा जिले के लोगों को धन्यवाद देने के लिए धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में आयोजित ‘जन आभार रैली’ को संबोधित किया।

Read More : आज ये तीन राशि वाले जातक हो जाएंगे मालामाल, सदैव बनी रहेगी धन की देवी मां लक्ष्मी की कृपा

CM said thin on government jobs : उन्होंने आरोप लगाया कि हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग, हमीरपुर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार के तहत ‘‘प्रश्नपत्र बेचने’’ का अड्डा बन गया था। हमारी सरकार ने साहसिक फैसला लेते हुए आयोग के कामकाज को निलंबित कर दिया।’’ उन्होंने दोहराया कि विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के घोषणापत्र में जिन 10 गारंटियों का वादा किया गया था, उन्हें चरणबद्ध तरीके से लागू किया जाएगा।

Read More : पूर्व मुख्यमंत्री के घर पर हमला, कार के शीशे तोड़े, दुकानों में लगाई आग….

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें