Road Accident UP

Road Accident: फिर खून से लाल हुई सड़क, तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, सात श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत

Road Accident UP : फिर खून से लाल हुई सड़क, तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, सात श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2024 / 10:29 PM IST, Published Date : April 2, 2024/10:27 pm IST

चित्रकूट: Road Accident UP चित्रकूट जिले के कर्वी क्षेत्र में मंगलवार को सुबह तेज गति से गुजर रहे एक डंपर की टक्कर से ऑटो रिक्शा सवार पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि दो श्रद्धालुओं ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक घायल का उपचार प्रयागराज में चल रहा है। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है।

Read More: Sarkari Naukri 2024: बिजली विभाग में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, 167800 तक मिलेगी सैलरी, एक अप्रैल से आवेदन शुरू

Road Accident UP अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि कर्वी कोतवाली क्षेत्र के अमानपुर मार्ग पर कपसेठी गांव के नजदीक एक तेज रफ्तार डंपर ने एक ऑटो रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में कन्नौज जिले के निवासी अनिरुद्ध (30), अतर सिंह (50) और अखिलेश सिंह (22) तथा हमीरपुर जिले के रहने वाले धर्मेंद्र सोनी (30) और निधि सोनी (19) की मौत हो गयी।

Read More: Indore Ger 2024 : रंग पंचमी पर इंदौर की फेमस गेर, देखें ये शानदार तस्वीरें 

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में चित्रकूट जिले के निर्भय (20) और ऑटो चालक सूरज वाल्मीकि (20) ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक अन्य गंभीर रूप से घायल का उपचार प्रयागराज में चल रहा है। त्रिपाठी ने बताया कि सभी श्रद्धालु कर्वी रेलवे स्टेशन से ऑटो रिक्शा में सवार होकर रामघाट जा रहे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक अपना वाहन छोड़कर भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp