Several rounds of bullets fired outside the court, there was chaos in the

कोर्ट के बाहर चली कई राउंड गोलियां, परिसर में मची अफरा-तफरी, पुलिस ने शुरू की जांच

bullets fired outside the court : मोगा शहर में स्थित कोर्ट कॉम्प्लेक्स में मंगलवार को अचानक हुई गोलीबारी से अफरा-तफरी मच गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 5, 2022/4:49 pm IST

चंडीगढ़ : bullets fired outside the court : मोगा शहर में स्थित कोर्ट कॉम्प्लेक्स में मंगलवार को अचानक हुई गोलीबारी से अफरा-तफरी मच गई। यह फायरिंग इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की पार्किंग में दो गुटों के आपस में उलझने के बाद हुई।

यह भी पढ़े : ‘जमीन से निकलने लगा पानी…फिर चलने लगी तेज हवाएं’ गांव में दिखा अजूबा नजारा, चमत्कार मानकर पूजा करने उमड़ी भीड़

पेशी के लिए आए युवक आपस में भिड़े

bullets fired outside the court : मिली जानकारी के अनुसार, कोर्ट में पेशी के लिए आए कुछ युवक आपस में उलझ गए और विवाद इतना बढ़ गया की उन्होंने कोर्ट में ही फायरिंग शुरू कर दी। एक गुट ने पुरानी रंजिश में दूसरे गुट पर लगभग 10 से 12 फायर किए गए। फायरिंग में दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

यह भी पढ़े : वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी की होटल में चाकू से गोदकर हत्या, मामले का CCTV फुटेज आया सामने 

शोर-शराबा होने के बाद मौके से फरार हुए हमलावर

bullets fired outside the court : मिली जानकरी के अनुसार, सनी दाता पर मोगा की अदालत में 2017 से धारा 307 का केस चल रहा है। इसकी सुनवाई के लिए वह अपने जीजा के साथ अदालत परिसर में आया था। जैसे ही वह अपनी स्विफ्ट कार को इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की पार्किंग में खड़ी करके आगे बढ़ने लगा तो दूसरी ओर से 10 से 12 लोग एकदम उन पर झपट पड़े। एक ने उन पर डंडे से प्रहार किया तो दूसरे ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान करीब 10 से 12 फायर किए गए। उन्होंने बड़ी मुश्किल अपनी जान बचाई। घटना को अंजाम देने के बाद शोर-शराबा होने के कारण हमलावर मौके से फरार हो गए।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें