Karnataka Hubli vastu specialist chandrashekhar guruji murdered

वास्तु शास्त्री चंद्रशेखर गुरुजी की होटल में चाकू से गोदकर हत्या, मामले का CCTV फुटेज आया सामने

chandrashekhar guruji murdered: कर्नाटक के हुबली से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हैं। हुबली के एक होटल में...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : July 5, 2022/4:32 pm IST

chandrashekhar guruji murdered: कर्नाटक के हुबली से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हैं। हुबली के एक होटल में मंगलवार सुबह ‘सरल वास्तु’ फेम चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि होटल के रिसेप्शन पर दो लोग उन्हें चाकू मार रहे हैं।

Read more : अफ्रिकन चीतों का इंतजार हुआ खत्म, इसी साल एमपी में 15 अगस्त को आएंगे चीते

पुलिस को आशंका है कि चंद्रशेखर गुरुजी शहर के पेसिडेंट होटल में कारोबार के सिलसिले में किसी से मिलने आए थे। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस के मुताबिक बागलकोट के रहने वाले वास्तु विशेषज्ञ ने एक ठेकेदार के रूप में अपना करियर शुरू किया था। हालांकि बाद में उन्हें मुंबई में एक नौकरी मिल गई, जहां वे बस गए थे। बाद में उन्होंने वहां अपना वास्तु व्यवसाय शुरू किया था।


Read more :  HDFC के विलय को भारतीय रिजर्व बैंक ने दी मंजूरी, नेटवर्थ होगी करीब इतने करोड़… 

पुलिस ने ये भी बताया कि 3 दिन पहले उनके परिवार में एक बच्चे की हुबली में मौत हो गई थी, इस वजह से वह हुबली गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही हुबली पुलिस आयुक्त लाभू राम मौके पर पहुंचे। उन्होंने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस बता रही है कि चंद्रशेखर गुरुजी एक होटल में गए थे, वहां एक रिसेप्शन पर दो लोगों ने उन्हें चाकू मार दिया। इससे वहां अफरातफरी मच गई। लोग यहां-वहां भागने लगे। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।