Shivraj Singh Targeted Congress

Shivraj Singh Targeted Congress : शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- ‘वे ED और CBI को ठहराते हैं दोषी’

Shivraj Singh Targeted Congress: पूर्व सीएम कर्नाटक दौरे पर है। जहां उन्होंने अपने संबोधन के दौरान खरगे और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2024 / 04:44 PM IST, Published Date : February 21, 2024/4:44 pm IST

Shivraj Singh Targeted Congress : कलबुर्गी। देश में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों में बैठकों का दौर जारी है। एक तरफ राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में 2 मार्च को प्रवेश करने वाली है तो दूसरी ओर एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान इस समय दक्षिण राज्यों का दौरा कर बीजेपी को मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं। तो वहीं मध्यप्रदेश पर भी पूरा फोकस बना हुआ है। आज पूर्व सीएम कर्नाटक दौरे पर है। जहां उन्होंने अपने संबोधन के दौरान खरगे और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

read more : Government Job For 12th Pass: 12वीं पास के लिए सेंट्रल रेलवे में इन पदों पर निकली वैकेंसी, बिना परीक्षा होगी भर्ती, फटाफट कर लें आवेदन

मीडिया से चर्चा के दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कहते हैं, ”…आज हर कोई कांग्रेस पार्टी की स्थिति के कारण उसे छोड़ रहा है. वे ईडी और सीबीआई को दोषी ठहराते हैं, जिन्होंने अपराध किया है उन्हें बख्शा नहीं जाएगा और यह मोदी की गारंटी है…कल राहुल गांधी ने अपनी न्याय यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश के युवाओं का अपमान किया। मल्लिकार्जुन खड़गे को बताना चाहिए कि कलबुर्गी की प्रति व्यक्ति आय इतनी कम क्यों है, जबकि वह 50 साल से अधिक समय से यहां हैं। मैं आज कह रहा हूं और लिख कर रख रहा हूं कि कर्नाटक में लोकसभा चुनाव में बीजेपी 28/28 सीटें जीतेगी। आने वाले चुनाव में बीजेपी अकेले 370 सीटें और ‘एनडीए 400 पार’ पार करेगी.”

राहुल गांधी की यात्रा का एमपी में आगमन

बता दें कि 2 मार्च को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी। जिसको लेकर कांग्रेस ने सभी तैयारियां पूर्ण कर ली है। राहुल गांधी की ये यात्रा मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से होकर कई जिलों तक जाएगी। हालांकि बीजेपी लगातार राहुल गांधी की इस यात्रा पर बयानबाजी कर रही है। लोकसभा चुनाव में देखना ये होगा कि आखिर राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा वोटर्स को लुभाने में असरदार होती है या नहीं..। क्योंकि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एमपी में करारी हार का सामना करना पड़ा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp