Sister and brother-in-law together cut private part of woman

बहन और जीजा ने मिलकर महिला का काटा प्राइवेट पार्ट, ओझा के झांसे में आकर शव को जलाया, जानें क्या है पूरा मामला

बहन और जीजा ने मिलकर महिला का काटा प्राइवेट पार्ट! Sister and brother-in-law together cut private part of woman

Edited By: , July 2, 2022 / 11:51 AM IST

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले से एक बेहद ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां अंधविश्वास के चलते एक 26 साल की महिला की उसकी बहन और जीजा ने मिलकर हत्या कर दी है। पहले महिला की जीभ काटी गई उसके बाद शरीर के कई अंगोें को बाहर निकाला गया। फिर प्राइवेट पार्ट को काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया और शव को जलाने की भी कोशिश की गई। पुलिस ने मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more : गूगल पर ये अजीबो-गरीब चीजें सर्च करती है शादीशुदा महिलाएं, जानकर आपके भी उड़ जाऐंगे होश 

मिली जानकारी के अनुसार, घटना नगर पंचायत वार्ड 6 के उरांव टोला का है। बताया गया है कि महिला के प्राइवेट पार्ट में हाथ डालकर उसकी बच्चेदानी और अंतड़ी निकाली गई। इससे तड़प-तड़पकर महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना को उसके पड़ोसी रामशरण उरांव के घर पर अंजाम दिया गया। जिसके बाद महिला का शव जलाने की कोशिश भी किया गया।

Read more : पोर्न मूवी देखकर पति करता था अननेचुरल सेक्स, थाने पहुंचकर महिला ने लगाई न्याय की गुहार

बताया जा रहा है कि दोनों ने मृतका के ​पति के सामने तंत्र-मंत्र का प्रयोग कर रहे थे। महिला की मौत के बाद ओझा, बहन और बहनोई ने महिला के शव को उसके मायके रंका थाना क्षेत्र के खुरा में ले जाकर जला दिया ओर चुपचाप घर आ गए। घटना मंगलवार की है। मामला पांच दिन तक दबा रहा। जिसके बाद पुलिस को इसकी भनक लगी तो पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga