ट्रक से टक्कर के बाद पिकअप के उड़े परखच्चे, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, खबर सुनते ही घर पर मची चीख पुकार

ट्रक से टक्कर के बाद पिकअप के उड़े परखच्चे, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत! Six members of a Family dies in road accident

Edited By: , May 24, 2022 / 01:00 PM IST

जींद: Six members of a Family dies  जींद-चंडीगढ़ मार्ग पर कंडेला गांव के निकट मंगलवार सुबह एक ट्रक और एक पिकअप वाहन के बीच टक्कर हो जाने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि ये लोग अपने परिवार के एक सदस्य की मौत के बाद उसकी अस्थियां विजर्सित करने के लिए हरिद्वार गए थे और वहां से लौटते समय उनके वाहन और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई।

Read More: सहायक नेत्र चिकित्सक केपी रघुवंशी के घर लोकायुक्त का छापा, कई अहम दस्तावेज बरामद 

Six members of a Family dies  उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया और 17 अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों की पहचान चंनो (45), शीशपाल (39), अंकुश (15), धन्ना (70) और सुरजी देवी (65) और पंजाब निवासी एक अन्य व्यक्ति के रूप में हुई है।

Read More: Watch Video: बॉयफ्रेंड को लेकर आपस में भिड़ीं दो युवतियां, स्टेडियम में दोनों के बीच हुई जमकर मारपीट

कुमार ने बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और चालक फरार हो गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और चालक की तलाश की जा रही है।

Read More: भारी बारिश से ढही दीवार, मलबे में दबने से दो बच्‍चों समेत तीन की मौत