सॉफ्टवेयर इंजीनियर की आत्महत्या के मामले में महिला मित्र समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज |

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की आत्महत्या के मामले में महिला मित्र समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की आत्महत्या के मामले में महिला मित्र समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

:   Modified Date:  March 29, 2023 / 02:59 PM IST, Published Date : March 29, 2023/2:59 pm IST

नोएडा, 29 मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में सेक्टर-168 स्थित एक सोसाइटी में इस साल तीन फरवरी को 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर द्वारा कथित रूप से खुदकुशी करने के मामले में उसकी एक महिला मित्र और कुछ अन्य के खिलाफ उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि मृतक नमन मदान बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे और उन्होंने गोल्डन पाम सोसायटी में किराए पर फ्लैट लिया था जहां वह अपनी महिला मित्र चक्षु बंसल के साथ इस साल दो फरवरी को रुकने के लिए आए थे।

उन्होंने बताया कि तीन फरवरी को नमन मदान ने उसी फ्लैट के कमरे की 20वीं मंजिल की बालकनी से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।

सिंह ने बताया कि नमन मदान की खुदकुशी का कारण साफ नहीं हो सका है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के पिता अनिल मदान ने पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) से शिकायत की थी कि उनके बेटे की हत्या की गई है।

सिंह ने बताया कि मामले की जांच करने के बाद इस मामले में मंगलवार रात को थाना एक्सप्रेस-वे में नमन मदान की महिला मित्र बंसल, दिल्ली नागरिक रक्षा में कार्यरत किरणदीप और किरणदीप के एक दोस्त के खिलाफ नमन मदान को आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

भाषा सं. नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)