Speculation increased after meeting Amit Shah, Eknath Shinde hints

अमित शाह से मुलाकात के बाद बढ़ी अटकलें, एकनाथ शिंदे ने दिए संकेत, जानें कब होगा कैबिनेट विस्तार?

अमित शाह से मुलाकात के बाद बढ़ी अटकलें, एकनाथ शिंदे ने दिए संकेत, जानें कब होगा कैबिनेट विस्तार? Speculation increased after meeting

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 24, 2022/12:40 pm IST

Speculation increased after meeting: महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मुलाकात महाराष्ट्र दौरे के दौरान हुई थी। इस मुलाकात ने सियासी मुद्दा को गरमा दिया है। वैसे तो इनकी मुलाकात फिर से अटकलें बढ़ा दी हैं। जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि बैठक के दौरान राज्य में कैबिनेट विस्तार पर अहम चर्चा हुई है।

Read more: दर्दनाक हादसा! घर में शहनाई बजने से पहले छाया मातम, बेटे की ऐसी हालत में मिली लाश 

Speculation increased after meeting: सीएम एकनाथ शिंदे ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा कि उनसे सौजन्य भेंट हुई है। राज्य के विकास समेत कई मुद्दों पर चर्चा की गई है साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि सीएम शिंदे ने शाह को 5 अक्टूबर को होने वाले दशहरा रैली के लिए भी आमंत्रित किया है। शिवाजी पार्क में रैली की इच्छा जता रहे शिंदे कैंप को MMRDA के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लैक्स में रैली की इजाजत मिली है।

आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट में लगातार खींचतान चल रही है। दरअसल दशहरा रैली और वेदांता प्रोजेक्ट समेत कई मुद्दों को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने रहे। देखा जाये तो महाराष्ट्र के लिए सियासी पंडित कई मायनों में इस मुलाकात काफी महत्वपूर्ण बता रहे हैं।

Read more: गाली-गलौच पर टोकना पड़ा भारी, युवक ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानें क्या है पूरा मामला 

Speculation increased after meeting: सूत्रों की मानें तो अमित शाह और एकनाथ शिंदे की इस मुलाकात को चुनाव आयोग में चल रहे शिवसेना के चुनाव चिन्ह और पार्टी पर दावे के मामले से जोड़कर भी देखा जा रहा है। दरअसल 27 सितंबर को इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई होने वाली है। इसके बाद ही महाराष्ट्र कैबिनेट के विस्तार का विवरण हो पायेगा। सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच इस मुद्दे को लेकर भी चर्चा हुई है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers