Four people died in Road Accident

ट्रक से टकराई तेज रफ़्तार SUV, चार लोगों की हुई मौत

Four people died in Accident : एक एसयूवी और टिपर की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, यह दुर्घटना मंगलुरु-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर हसन

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 07:34 AM IST, Published Date : July 22, 2023/7:34 am IST

बेंगलुरु : Four people died in Accident : देश भर में लगातार हो रहे सड़क हादसों में हर रोज कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। वहीं इन हादसों में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो रहे हैं। इसी बीच एक और बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक एसयूवी और टिपर की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, यह दुर्घटना मंगलुरु-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर हसन जिले के अलुर तालुक में ईश्वरहल्ली कुडिगे के पास हुई। पुलिस के अनुसार दुर्घटना तब हुई जब कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC Bus) को ओवरटेक कर रही एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने विपरीत दिशा से आ रहे टिप्पर को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें : शनिदेव की कृपा से बदलेगा इन पांच राशि वालों का भाग्य, होगी अपार धन की वर्षा 

इलाज के दौरान एक की मौत

Four people died in Accident : अलूर पुलिस स्टेशन के उप निरीक्षक जनुबाई कडपट्टी ने कहा कि,”खबर सुनने के तुरंत बाद हम मौके पर पहुंचे, और एक शव को शव परीक्षण के लिए अलूर तालुक सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया।” उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने पहले ही तीन घायलों को अलूर अस्पताल में भर्ती करा दिया था, लेकिन तीनों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हमने आईपीसी की धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया है और जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शव शुक्रवार रात रिश्तेदारों को सौंप दिए गए।

यह भी पढ़ें : यूनिवर्सिटी में ABVP के छात्रों की गुंडई, कुलपति और पुलिस को भी पीटा, जानें क्या है पूरा मामला

इन लोगों के रूप में हुई मृतकों की पहचान

Four people died in Accident : पुलिस ने कहा कि 25 से 30 वर्ष की आयु के सभी मृतकों की पहचान कुप्पल्ली गांव के चेतन, गुड्डेनहल्ली गांव के अशोक, ताट्टेकेरे गांव के पुरूषोत्तम और अलुरु तालुक के चिगलुरु गांव के दिनेश के रूप में की गई है। वे सकलेशपुरा से अलूर लौट रहे थे। कार चेतन चला रहा था, बारिश होने के कारण वह कार को नियंत्रित नहीं कर सका और रेत परिवहन कर रहे टिप्पर से टकरा गई। चेतन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा हासन से करीब 25 किलोमीटर दूर हुआ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें