Assault with Vice Chancellor Professor Rajesh Singh

यूनिवर्सिटी में ABVP के छात्रों की गुंडई, कुलपति और पुलिस को पीटा, जानें क्या है पूरा मामला

यूनिवर्सिटी में ABVP के छात्रों की गुंडई, कुलपति और पुलिस को भी पीटा! Assault with Vice Chancellor Professor Rajesh Singh

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 07:30 AM IST, Published Date : July 22, 2023/7:15 am IST

गोरखपुर। Assault with Vice Chancellor Professor Rajesh Singh गोरखपुर यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रोफेसर राजेश सिंह के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जहां गोरखपुर यूनिवर्सिटी में धरना दे रहे एबीवीपी के छात्रों ने कुलपति और पुलिस के साथ जमकर मारपीट की। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि छात्रों ने किस तरह से पुलिस और कुलपति के साथ मारपीट कर रहे हैं। पुलिस ने कुल दस छात्रों को हिरासत में लिया गया है।

Read More: सीमा हैदर ने राष्ट्रपति से लगाईं गुहार, कहा मौत आ जाएं पर नहीं लौटूंगी पाकिस्तान, बताया रखती हैं करवाचौथ का उपवास..

Assault with Vice Chancellor Professor Rajesh Singh दरअसल, डीडीयू के छात्र पिछले कुछ दिनों से फीस वृद्धि को लेकर धरना पर बैठे हुए हैं। छात्रों का कहना है कि यूनिवर्सिटी में इस नए सत्र में 400 प्रतिशत की फीस वृद्धि की गई है। जिसके बाद छात्रों का गुस्सा शुक्रवार को फूट गया। कार्यकर्ताओं ने कुलसचिव को बुरी तरह पीटा है। घटना को लेकर विश्वविद्यालय परिसर में हंगामा खड़ा हो गया है। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कुलपति कक्ष में घुसकर तोड़फोड़ किया है। दरवाजा उखाड़कर फेंक दिया गया है।

Read More: अजा होगा उत्कृष्टता अलंकरण समारोह का आयोजन, राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन होंगे शामिल 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर में छात्र कुलपति से मिलने जा रहे थे, ऐसे में उन्हें रोकने रजिस्ट्रार वहां पहुंचे तो छात्र आक्रोशित हो गए और मारपीट करते हुए रजिस्ट्रार को जमीन पर गिरा दिया। मौके पर मौजूद पुलिस ने छात्रों को रोकने का प्रयास किया तो छात्र उनसे भी उलझ गए और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज भी किया। फिलहाल पुलिस ने कुल दस छात्रों को हिरासत में ले लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें