हनुमान जयंती शोभायात्रा में पथराव! कई गाड़ियों में तोड़फोड़, कई पुलिसकर्मी भी घायल |

हनुमान जयंती शोभायात्रा में पथराव! कई गाड़ियों में तोड़फोड़, कई पुलिसकर्मी भी घायल

दिल्ली के जहांगीर पुरी में हनुमान जयंती पर हंगामा हुआ है, उपद्रवियों द्वारा कई गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी गई है और पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। Stone pelting in Hanuman Jayanti procession! Many vehicles vandalized, many policemen also injured

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 16, 2022/8:49 pm IST

नई दिल्ली, 16 अप्रैल 2022। Stone pelting in Hanuman Jayanti procession: दिल्ली के जहांगीर पुरी में हनुमान जयंती पर हंगामा होने की खबर है, उपद्रवियों द्वारा कई गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी गई है और पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। यहां हनुमान जयंती के अवसर पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी, तभी ये हिंसा शुरू हुई और देखते ही देखते कई गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस पर भी हमला किया गया।

read more: महिला ने अपने सैनिक पति को दी दूसरी महिला का रेप करने की अनुमति, सिक्योरिटी सर्विस ने जारी किया ऑडियो

अभी जमीन पर तनाव का माहौल बना हुआ है और जो वीडियो सामने आए हैं उसमें अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिल रहा है। पुलिस ने मौके पर स्थिति को संभालने की कोशिश की, तभी उपद्रवियों द्वारा उन पर भी हमला किया गया, ये भी बताया गया है कि शोभायात्रा पर पथराव किया गया था। इस समय पुलिस द्वारा इस घटना पर कुछ भी बोलने से बचा जा रहा है।

read more: रूस ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री के साथ-साथ कई शीर्ष मंत्रियों व नेताओं पर प्रतिबंध लगाया

पुलिस कमिश्नर के अनुसार अभी सब नियंत्रण में है और इस हिंसा को लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी, दिल्ली में सभी जगहों फोर्स बढ़ा दी गई है। सूत्रों के हवाले से जानकारी दी गई है कि पत्थरबाजी के साथ-साथ दो से तीन राउंड गोलियां भी चलाई गईं थीं। उसी फायरिंग में एक पुलिसकर्मी को गोली लगी और कुछ अन्य लोग भी घायल हुए। पुलिसकर्मियों को नजदीक के ही बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया है। पूरे इलाके में इस घटना के बाद से तनाव का माहौल लगातार बना हुआ है।