Student's head exploded neck bones broken in Ghaziabad

बच्चे को बस से स्कूल भेज रहे हैं तो पढ़ लें ये खबर, इस दर्दनाक हादसे ने सबकों सोचने पर किया मजबूर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : April 21, 2022/3:52 pm IST

गाजियाबाद के एक निजी स्कूल की बस में छात्र की मौत के मामले में परिजनों का आक्रोश बढ़ते ही जा रहा है। मामले में परिजनों ने कार्रवाई न होने पर प्रदर्शन किया। अभिभावकों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की। आरोप लगाया कि बच्चे की साजिश के तहत हत्या कराई गई है. पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर किसी तरह स्थिति को संभाला.बता दें कि छात्र बस की खिड़की से सिर निकालकर उल्टी कर रहा था। इस दौरान सिर बिजली के खंभे से टकरा गया।  उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: महाराष्ट्र पुलिस में बड़ा फेरबदल, नासिक के पुलिस आयुक्त समेत कई का तबादला

हादसे में बुरी तरह पिसने से छात्र का सिर फट गया, गर्दन की हड्डियां टूट गईं। हापुड़ रोड स्थित दयावती मोदी पब्लिक स्कूल के चौथी कक्षा में पढ़ने वाले 11 वर्षीय छात्र अनुराग भारद्वाज की इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई गई।

read more: रूस के जी20 की बैठक को संबोधित करते ही यूक्रेनी मंत्रियों ने कार्यक्रम छोड़ा

बहरहाल, स्कूल बस को जब्त करके उसके चालक और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि हादसे में मृत बच्चे के परिजन ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।  उनकी तहरीर पर स्कूल प्रबंधन के दो लोगों और बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच चल रही है। मामले में स्कूल प्रबंधन का कहना है कि छात्र ने उल्टी करने के लिए सिर बाहर निकाला था, जिससे दर्दनाक हादसा हुआ।