Sub-inspector caught taking bribe

रिश्वत लेते पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर, तो खुद को बचाने के लिए करने लगा ये काम, वीडियो हुआ वायरल

Sub-inspector caught taking bribe, then started doing this work to save himself : रिश्वत लेते हुए सतर्कता अधिकारियों ने रंगे हाथों पकड़ लिया

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 04:46 PM IST, Published Date : December 14, 2022/4:45 pm IST

Sub-inspector caught taking bribe: फरीदाबाद: रिश्वत लेते पकड़े गए एक अधिकारी ने अपने आपको बचने के लिए किया कुछ ऐसा कि जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जहां एक सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए सतर्कता अधिकारियों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद सब इंस्पेक्टर ने अपने आपको बचने के लिए मुंह में रिश्वत का पैसा ठूंसने लगा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : Gwalior Crime News : बुजुर्ग से मारपीट के बाद हुई थी अगजनी की घटना। 50 लोगों पर आगजनी की FIR दर्ज

सोशल मीडिया में वीडियो हुआ वायरल

Sub-inspector caught taking bribe: यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद की है। जहां एक पीड़ित द्वारा सतर्कता अधिकारियों को सब इंस्पेक्टर द्वारा पैसे मांगने की शिकायत मिली। जिसके बाद अधिकारी द्वारा रंगे हाथों पकड़ने का प्लान बनाया गया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सब इंस्पेक्टर अपने आप को बचने के लिए मुंह से पैसे निगलने लगा। तो वहीं सतर्कता विभाग के अधिकारियों ने सब इंस्पेक्टर के मुंह से नोटों को निकालने का खूब प्रयास किया. वीडियो में एक अधिकारी नकदी निकालने के लिए आरोपी के मुंह में उंगलियां डालते हुए दिख रहा है. इस वीडियो को देख कर हर कोई हैरान रह गया. वहीं बीच-बचाव करने आए एक राहगीर को अधिकारियों ने धक्का देकर भगा दिया।

यह भी पढ़े : रेवाड़ी में राजमार्ग के निकट एक खेत में टुकड़े टुकड़े मिला महिला का शव

15 हजार रुपये रिश्वत की मांग की

Sub-inspector caught taking bribe: वही इस पूरी घटना की जानकरी देते हुए पीड़ित जिसका नाम शंभू नाथ है। उसने बताया कि रविवार देर रात उनके घर से भैंस चोरी हो गई। सोमवार को शंभू नाथ सेक्टर-3 थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। वहां मौजूद सब इंस्पेक्टर ने कार्रवाई करने के एवज में उससे 15 हजार रुपये रिश्वत की मांग की। दोनों के बीच 10 हजार रुपये में समझौता हुआ।

यह भी पढ़े :बहु को भारी पड़ी अपनी ही जवानी, इज्जत भी गवाई और रिश्ता भी नहीं बचा पाई, जानें हैरानी वाला मामला

दरोगा को पैसे देते समय विजिलेंस टीम ने दबोच लिया

Sub-inspector caught taking bribe; जिसके बाद शंभू नाथ ने पहले सब इंस्पेक्टर को 4 हजार रुपये दिए। फिर बाद में 2 हजार रुपए दिए। शंभू नाथ ने इंस्पेक्टर से कहा, ‘अब उसके पास पैसे नहीं है, लेकिन सब इंस्पेक्टर और रुपये मांगने लगा। ऐसे में पीड़ित ने इसकी सूचना हरियाणा राज्य जांच ब्यूरो को दी।’ प्लानिंग के बाद शंभू नाथ 4 हजार रुपये लेकर पहुंचा। जहां सब इंस्पेक्टर ने उसे बुलाया था। शंभू ने दरोगा को पैसे देते समय विजिलेंस टीम ने दबोच लिया। टीम को देख सब इंस्पेक्टर घबरा गया। उसकी विजिलेंस टीम से झड़प हो गई। आगे की कार्रवाई जारी है।