Sudarshan Patnaik Sand Art

Sudarshan Patnaik Sand Art : होली के मौके पर सुदर्शन पटनायक ने बनाई गजब की रेत कलाकृति, राधा और कृष्ण का चित्र बनाकर दी शुभकामनाएं

Sudarshan Patnaik Sand Art: आज होली के इस पावन पर्व पर रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने रेत कलाकृति बनाकर होली की शुभकामनाएं दी।

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2024 / 06:53 AM IST, Published Date : March 25, 2024/6:51 am IST

Sudarshan Patnaik Sand Art : पुरी। आज देशभर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है। रंग गुलाल लगाकर सभी एकदूसरे को शुभकामनाएं देंगे। ​होली का त्योहार हिंदू त्योहारों में से एक प्रमुख त्योहार है। अगर कोई त्योहार हो और रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक की रेत कलाकृति की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। आज होली के इस पावन पर्व पर रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने रेत कलाकृति बनाकर होली की शुभकामनाएं दी।

read more : Shukra Gochar 2024 : शुक्र गोचर से इन राशियों की पलटेगी किस्मत, खुल जाएंगे तरक्की के नए मार्ग, नौकरी में मिलेगा प्रमोशन 

बता दें कि देश में कोई भी त्योहार हो या फिर कोई राष्ट्रीय पर्व पर सुदर्शन पटनायक रेत में अपनी कलाकृति बनाएंगे। उनकी कलाकृति का हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है। समुंदर किनारे उनकी कलाकृति देखने के लिए हर कोई आतुर रहता है। सुदर्शन पटनायक ने होली पर बनाई इस कलाकृति में राधा और कृष्ण का चित्र बनाया है। और नीचे लिखा है हैप्पी होली।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp