जेल से सुकेश ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज को लिखी भावुक चिट्ठी, प्रेम का किया इजहार |

जेल से सुकेश ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज को लिखी भावुक चिट्ठी, प्रेम का किया इजहार

जेल से सुकेश ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज को लिखी भावुक चिट्ठी, प्रेम का किया इजहार

:   Modified Date:  March 25, 2023 / 07:37 PM IST, Published Date : March 25, 2023/7:37 pm IST

नयी दिल्ली, 25 मार्च (भाषा) धोखाधड़ी के कई मामलों में दिल्ली की मंडोली जेल में कैद सुकेश चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज को पत्र लिखकर अपने प्रेम का इजहार किया है।

सुकेश ने लिखा है कि वह अपने जन्मदिन पर फर्नांडिज की कमी महसूस कर रहा है। इसमें उसने जैकलीन को ‘सुंदर गुड़िया’ कहकर संबोधित किया है।

उसने पत्र में लिखा, ‘‘मेरी बोम्मा (गुड़िया), आज मैं अपने जन्मदिन पर तुम्हारी बहुत कमी महसूस कर रहा हूं, मुझे अपने आसपास तुम्हारी ऊर्जा की कमी खल रही है, मेरे पास शब्द नहीं हैं, लेकिन मुझे पता है कि तुम्हारा मेरे प्रति प्यार कभी खत्म नहीं होगा। मुझे पता है कि तुम्हारे पास एक खुबसूरत दिल है। मुझे सबूत की जरूरत नहीं है और यही मेरे लिए मायने रखता है, बेबी। लेकिन मैं स्वीकार करता हूं कि मुझे तुम्हारी कमी खल रही है, मेरी ‘बोटा बोम्मा’ तुम जानती हो मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूं।’’

सुकेश ने आगे लिखा, ‘‘ तुम और तुम्हारा प्यार मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन और अमूल्य उपहार है। तुम जानती हो कि मैं यहां तुम्हारे लिए हूं और कुछ भी हो जाए मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ा रहूंगा। मैं तुमसे प्यार करता हूं। शुक्रिया अपना दिल मुझे देने के लिए। मैं अपने सभी दोस्तों और समर्थकों को भी मेरे जन्मदिन की बधाई देने के लिए धन्यवाद देता हूं। मुझे सैकड़ों पत्र और बधाई पत्र मिले हैं। सभी को धन्यवाद।’’

गौरतलब है कि चंद्रशेखर फोर्टिस हेल्यकेयर के प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह कई नामी हस्तियों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोपी है।

भाषा धीरज पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)