पूर्वोत्तर दिल्ली के जाफराबाद में टैक्सी चालक की चाकू मारकर हत्या, किशोर पकड़ा गया |

पूर्वोत्तर दिल्ली के जाफराबाद में टैक्सी चालक की चाकू मारकर हत्या, किशोर पकड़ा गया

पूर्वोत्तर दिल्ली के जाफराबाद में टैक्सी चालक की चाकू मारकर हत्या, किशोर पकड़ा गया

:   Modified Date:  May 24, 2023 / 01:50 PM IST, Published Date : May 24, 2023/1:50 pm IST

नयी दिल्ली, 24 मई (भाषा) पूर्वोत्तर दिल्ली के जाफराबाद इलाके में लूटपाट की कोशिश के दौरान कार के अंदर एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में 16 वर्षीय एक लड़का पकड़ा गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें मंगलवार को सुबह करीब साढ़े पांच बजे जाफराबाद में यमुना विहार रोड पर एक व्यक्ति के कार में पड़े होने और उसके शरीर से काफी खून बहने की सूचना मिली।

उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पाया कि व्यक्ति की गर्दन पर चाकू के घाव थे और वह मर चुका था। उन्होंने बताया कि उस व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के रहने वाले 32 वर्षीय अर्जुन के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि वह अर्टिगा कार की चालक की सीट पर मृत पाया गया। उन्होंने बताया कि जांच में पाया गया कि टैक्सी हरियाणा के गुड़गांव में एबीपी टूर्स एंड मैनेजमेंट की थी।

पूर्वोत्तर दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जॉय तिर्की ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला कि अर्जुन कार का दरवाजा खोलकर अंदर आराम कर रहा था, तभी चार लड़के वहां से गुजरे। चारों लड़के आगे बढ़ने के बाद, उसे लूटने के लिए वापस आ गए। इसके बाद हुई हाथापाई में वे उसे चाकू मार कर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि एक किशोर को पकड़ लिया गया है और फरार तीन लोगों की पहचान कर ली गयी है तथा उन्हें पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं।

भाषा जितेंद्र मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)