Tej Pratap Yadav said – Administration is not allowing to circumambulate

तेज प्रताप यादव बोले- कार से मंदिर की परिक्रमा नहीं करने दे रहा प्रशासन, अधिकारियों की फैमिली को मिली इजाजत

Tej Pratap Yadav at Giriraj temple : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव को अधिकारियों ने कार से गिरिराज

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 13, 2022/2:04 pm IST

मथुरा : Tej Pratap Yadav at Giriraj temple : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव को अधिकारियों ने कार से गिरिराज महाराज मंदिर की ‘परिक्रमा’ करने की इजाजत नहीं दी। बिहार के पूर्व कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव मंगलवार को अपने पिता की अच्छी सेहत की कामना लेकर गोवर्धन पहुंचे थे। वह कार से ही सप्तकोसीय परिक्रमा लगाना चाहते थे लेकिन अनुमति न मिलने पर उन्हें लौटना पड़ा।

यह भी पढ़े : एक नहीं दो भारतीय शामिल हैं ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की दौड़ में, जानिए कितनी पक्की है दावेदारी 

अधिकारीयों ने भीड़ का हवाला देते हुए नहीं दी ‘परिक्रमा’ करने की अनुमति

Tej Pratap Yadav at Giriraj temple : अधिकारियों ने ‘मुड़िया पूर्णिमा’ के चलते भारी भीड़ का हवाला देते हुए यादव के कार में परिसर में प्रवेश करने और ‘परिक्रमा’ करने के अनुरोध को अस्वीकार करने का कारण बताया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अक्सर मथुरा व वृंदावन आने वाले तेज प्रताप मंगलवार को यहां पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि उनकी कार को एक बैरियर पर रोका गया और वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने यादव को सूचित किया कि वाहनों का प्रवेश सख्त वर्जित है।

यह भी पढ़े : दुर्लभ केकड़े के शरीर पर दिखे लंबे-लंबे बाल! जिसे देख ​चकरा रहा सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग..फोटो वायरल

Tej Pratap Yadav at Giriraj temple : तेज प्रताप इससे कथित तौर पर नाराज हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उन्हें रोका जा रहा है। बाद में वह गाड़ी के साथ प्रवेश के लिये औपचारिक अनुमति लेने पास के एक पुलिस थाने पहुंचे लेकिन थानाध्यक्ष ने उनके इस अनुरोध को ठुकरा दिया।

यह भी पढ़े : जल्द ही सुनील शेट्टी के घर बजेगी शहनाई, इस दिग्गज क्रिकेटर के साथ होने जा रही बेटी की शादी 

पुलिस उपाधीक्षक गौरव त्रिपाठी ने बताई वजह

Tej Pratap Yadav at Giriraj temple : गोवर्धन के पुलिस उपाधीक्षक गौरव त्रिपाठी ने बताया, “मुड़िया पूर्णिमा पर भारी भीड़ के मद्देनजर गिरिराज महाराज की परिक्रमा लगाना तो क्या, शहर में ही गाड़ी प्रवेश करने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा हुआ है। केवल ड्यूटी कर रहे अधिकारियों व आपातकालीन सेवाओं में लगी गाड़ियां ही शहर में प्रवेश करने के लिए प्रतिबंध से बाहर रखी गई हैं।’’ त्रिपाठी ने कहा, ‘‘जो भी परिक्रमा या मंदिर में दर्शन करना चाहता है वह पैदल जाकर ऐसा कर सकता है। लेकिन वाहन अंदर लेकर जाने की इजाजत नहीं है।’’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers