Shehnai will soon ring at Suniel Shetty's house, daughter's marriage

जल्द ही सुनील शेट्टी के घर बजेगी शहनाई, इस दिग्गज क्रिकेटर के साथ होने जा रही बेटी की शादी

Shehnai will soon ring at Suniel Shetty's house, daughter's marriage is going to happen with this legendary cricketer

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:19 pm IST

Athiya and KL Rahul wedding ; मुंबई : क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है ।आपको बता दे कि 3 साल तक डेट करने के बाद अब जल्द ही यह कपल आने वाले 3 महीने में शादी के बंधन में बंधने  जा रहे है .मिली जानकारीं के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्टी के फैमिली ने एक दूसरे के परिवार वालो से मुलाकात भी कर ली है।

यह भी पढ़े:सीएम शिवराज सिंह ने दी गुरू पूर्णिमा की बधाई, पहली बार उच्च शिक्षा विभाग द्वारा मनाया जा रहा पूर्णिमा उत्सव

कपल्स ने अपने रिलेशनशिप से नहीं किया इंकार

Athiya and KL Rahul wedding : सुनील शेट्टी की लड़ली बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल  हमेशा एक दूसरे के साथ टाइम बिताते हुए और फोटो शेयर करते हुए नज़र आते है हलांकि कभी कपल्स ने अपने  रिलेशनशिप से इंकार नहीं किया ।इसके पहले दोनों कपल की शादी दिसंबर में होने की बात सामने आ रही थी लेकिन  शादी हुई नही लेकिन अब इस साल के अंत तक में दोनों एक दूसरे के हो जाएगे ऐसा मना जा रहा है ।बात दे की अथिया और राहुल अपने पेरेंट्स संग अपने नए घर को देखने भी गए थे , जहां वो शादी के बाद शिफ्ट होने वाले हैं. ।

यह भी पढ़े: शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले लगभग सपाट खुला रुपया

अथिया कर रही शादी कि तैयारी

Athiya and KL Rahul wedding : मिली जानकरी के अनुसार अथिया  और केएल राहुल की शादी की तैयारी ज़ोरो शोरो से चल रही है. आपको बता दे कि अपनी शादी को  लेकर अथिया काफी खुश है  और शादी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात पर दुल्हन यानी अथिया  खुद ध्यान दे रही हैं । वही इस शादी को लेकर ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारियां की जा रही हैं।  वैसे इस शादी को  लेकर दोनों ही परिवार की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान फिलहाल नहीं आया है.  लेकिन माना जा रहा है कि यह शादी इस साल के अंत तक हो जाएगी। अथिया और केएल ने अपने प्रेम संबंधों को सार्वजनिक तौर पर एक तस्वीर पोस्ट करके स्वीकार किया था। जिसके बाद से लोग उनकी शादी को लेकर काफी खुश है