Long hair seen on the body of a rare crab!

दुर्लभ केकड़े के शरीर पर दिखे लंबे-लंबे बाल! जिसे देख ​चकरा रहा सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग..फोटो वायरल

Long hair seen on the body of a rare crab! अब एक ऐसे ही अनोखे केकड़े की तस्वीर ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग चकराया हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 13, 2022/2:20 pm IST

 The body of a rare crab: अमेरिका। कुछ दिन पहले दुनिया में एक ऐसे दुर्लभ केकड़े की खोज हुई थी, जिसके शरीर पर लंबे-लंबे बाल थे। वैज्ञानिकों ने बताया कि यह केकड़ा भेष बदलने में भी माहिर है। अब एक ऐसे ही अनोखे केकड़े की तस्वीर ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग चकराया हुआ है। दरअसल, तस्वीर में केकड़े के दांत बिल्कुल इंसानों जैसे दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स अब इस बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर यह केकड़ा किस प्रजाति का है और कहां मिला है।

Read more: यहां शादी के नाम पर बिकती हैं लड़कियां, खरीद-फरोख्त के जिस्मानी सौंदों का बड़ा खुलासा..देखें

बता दें कि इस अजीबोगरीब केकड़े की तस्वीर को रोमन फेडोर्ट्सोव नाम के फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जो पेशे से एक मछुआरे हैं।

The body of a rare crab: रोमन फेडोर्ट्सोव ने फोटो शेयर कर लिखा है, केकड़े, इनके बारे में बहुत सी चीजें आकर्षक हैं। ये प्रकृति भी काफी अद्भुत है। इस तस्वीर को हजारों लाइक्स और ढेरों कमेंट्स मिल चुके हैं। लगभग एक हफ्ते पहले शेयर हुई इस केकड़े की तस्वीर देखकर जहां अधिकांश यूजर्स हैरान हैं, तो कुछ ने इसे बेहद घिनौना केकड़ा भी करार दिया है।

Read more: घर से महिला का अपहरण कर रेत दिया गला, परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार

फोटोग्राफर रोमन की इंस्टा प्रोफाइल से पता चला है कि उनके पास समुद्री जीवों की तस्वीरों का अद्भुत संग्रह है। उनका इंस्टा फीड मकड़ी जैसी मछली से लेकर केंचुए और बूंद की तरह दिखने वाले जीव से भरा पड़ा है। कई तस्वीरें में समुद्र की गहराइयों में रहने वाले जीवों को तैरते हुए भी दिखाया गया है।

The body of a rare crab: बता दें कि जून महीने में अमेरिका के ओरेगॉन में समुद्री तट पर एक अजीबोगरीब जीव पाया गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन्स दिए थे। किसी ने उसे एलियन बताया था, तो किसी का कहन था कि ये वुल्फ ईल हो सकता है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें