बच्चों के महिला ट्यूशन टीचर से कारोबारी को हो गया प्यार.. दोनों के बीच कई बार बन गए संबंध.. फिर सामने आई खौफनाक वारदात

बच्चों के ट्यूशन टीचर से कारोबारी को हो गया इश्क.. दोनों के बीच कई बार बन गए अवैध संबंध.. फिर सामने आई खौफनाक वारदात

बच्चों के महिला ट्यूशन टीचर से कारोबारी को हो गया प्यार.. दोनों के बीच कई बार बन गए संबंध.. फिर सामने आई खौफनाक वारदात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 23, 2022/10:55 am IST

Entertainment News in Hindi अलवर। कारोबारी को अपने बच्चों के ट्यूशन टीचर से संबंध बनाना पड़ गया भारी। बच्चों को पढ़ाते-पढ़ाते कारोबारी और टीचर में अवैध संबंध बन गए। 29 साल की ट्यूशन टीचर ने अवैध संबंधों को सामाजिक मंजूरी दिलाने के लिए कारोबारी पर उससे शादी करने का दबाव बनाया।

*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*

ट्यूशन टीचर ने कारोबारी को ब्लैकमेल करते हुए उससे 50 लाख रुपये भी मांगे और न देने पर बदनाम करने की धमकी दी। अवैध संबंध बनाने के बाद टीचर के इस तरह ब्लैकमेल करने पर कारोबारी ने उसे रास्ते से हटाने का प्लान ही बना डाला। व्यवसायी ने अपनी पत्नी को विश्वास में लेकर दो नौकरों की मदद से ट्यूशन टीचर की हत्या कर दी। यह मामला अलवर के नीमराणा का है।

पढ़ें- कबाड़ गोदाम में भीषण आग लगने से जिंदा जल गए 8 मजदूर

नीमराणा के ततारपुर थाना इलाके में 16 मार्च को एक प्लास्टिक के बोरे में एक युवती की लाश मिली थी। युवती के शरीर पर चोट के निशान भी नहीं थी। केस की तह में जाने के लिए शव का पोस्टमॉर्टम कराया तो रिपोर्ट में आया कि युवती की मौत गला दबाने से हुई है। युवती की हत्या करने की पुष्टि होने पर थाना प्रभारी विजय चंदेल के नेतृत्व में एक टीम गठित की।

पढ़ें- टेनिस प्रेमियों को बड़ा झटका.. दुनिया की नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी ने 25 साल की उम्र में टेनिस को कहा अलविदा

पुलिस टीम ने अपनी जांच में महिला की पहचान प्रियंका बहल निवासी चांद मोहल्ला, गांधीनगर, नई दिल्ली के रूप में की। वह 14 मार्च को पैसे निकलवाने बैंक निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटी थी। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी के नंबर की पहचान की। इसके आधार पर दिल्ली के आनंद विहार, गांधीनगर, करावल नगर और गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) में विभिन्न स्थानों पर दबिश दी गई।

पढ़ें- गुरु उदय इन राशि वालों को बना देगा धनवान! बनेंगे हर बिगड़े काम.. बन रहा बुधादित्य योग

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या करने के मामले में चारों आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। इनमें दयानंद विहार कड़कड़डूमा आनंद विहार दिल्ली पूर्व निवासी व्यवसायी कपिल गुप्ता (39), उसकी पत्नी सुनैना गुप्ता (38), नौकर राजकिशोर यादव (24) निवासी फेस 6 गड्ढे वाली गली नसीब विहार, टोनिका सिटी, गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) और सचिन देवल (23) निवासी गली नंबर 17 शिव विहार करावल नगर, दिल्ली को गिरफ्तार किया गया है।