Ladakh Lieutenant Governor on Virus

कोविड के नए वैरिएंट को लेकर सरकार हुई अलर्ट, उपराज्यपाल ने दिए ये निर्देश

Ladakh Lieutenant Governor on Virus : उपराज्यपाल ने कोविड-19 से निपटने की तैयारियों की समीक्षा की और गहन देखभाल इकाइयों के साथ-साथ पृथक-वास केंद्रों और ऑक्सीजन सुविधा से लैस बिस्तरों को तैयार करने के निर्देश जारी किए हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 07:15 PM IST, Published Date : December 27, 2022/7:10 pm IST

लेह। Ladakh Lieutenant Governor on Virus: लद्दाख के उपराज्यपाल आर के माथुर ने एक उच्च स्तरीय बैठक में कोविड-19 से निपटने की तैयारियों की समीक्षा की और गहन देखभाल इकाइयों के साथ-साथ पृथक-वास केंद्रों और ऑक्सीजन सुविधा से लैस बिस्तरों को तैयार करने के निर्देश जारी किए।

Edible Oil Price : महंगा हुआ खाने का तेल, दामों में हुई इतने रुपए की बढ़ोतरी, देखें आज का भाव

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि बैठक कुछ देशों में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के मद्देनजर बुलाई गई थी और इसमें सलाहकार उमंग नरूला, स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त सचिव इफ्तेखार अहमद चौधरी, स्वास्थ्य सेवा निदेशक मोटुप दोरजे और पुलिस उप महानिरीक्षक शेख जुनैद महमूद ने शिरकत की।

Government Scheme: इस योजना के तहत सरकार बेटियों को दे रही हर महीने रकम, जानिए कैसे करना होगा अप्लाई

उपराज्यपाल ने हाल में स्थापित जीनोम सीक्वेंसिंग मशीन के उपयोग करने को कहा तथा संक्रमित नमूनों का जीनोम सीक्वेंसिंग किए जाने के निर्देश जारी किए ताकि यह पता चल सके कि संक्रमण कोरोना वायरस के किस स्वरूप या उपस्वरूप से हुआ है। उन्होंने अधिकारियों से केंद्र शासित प्रदेश के सभी ऑक्सीजन संयंत्रों को कार्यरत रखने के लिए भी कहा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें