youth who attacked Kanhaiya Kumar was beaten severely by the mob

Viral Video : कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले युवक को भीड़ ने सिखाया सबक, जमकर की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

Kanhaiya Kumar Attack Video : दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार चुनाव प्रचार के दौरान शुक्रवार को युवकों ने मारपीट कर दी।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 10:45 AM IST, Published Date : May 18, 2024/10:45 am IST

नई दिल्ली: Kanhaiya Kumar Attack Video : देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार चुनाव प्रचार के दौरान शुक्रवार को युवकों ने मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि माला पहनाने आए कुछ लोगों ने उनसे मारपीट की है। इसके अलावा उनके मुंह पर स्हायी भी फेंकी है।

यह भी पढ़ें : Lucknow Lok Sabha Eletion 2024: 5वें चरण के मतदान के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, 14 लोकसभा सीटों के लिए 20 मई को होगी वोटिंग 

माला पहनाने आए युवकों ने किया हमला

Kanhaiya Kumar Attack Video : कांग्रेस ने और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार कन्हैया कुमार थाना उस्मानपुर इलाके के करतार नगर में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान कुछ लोग आए और माला पहनाने के बहाने उनसे मारपीट की, साथ उनपर स्याही भी फेंकी। इस घटना के दौरान आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद छाया शर्मा के साथ भी बदसलूकी हुई है। महिला निगम पार्षद ने पुलिस में दी शिकायत दी है। हालांकि भीड़ में मौजूद कन्हैया कुमार के समर्थकों ने युवक को तुरंत पकड़ लिया।

वायरल हो रहा वीडियो

Kanhaiya Kumar Attack Video : इसके बाद भीड़ ने हमला करने वाले लोगों को जमकर पिटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, भीड़ ने कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले युवक को पकड़ लिया है और बुरी तरह से पिट रहे हैं। युवक की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Sex Racket Busted : पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन युवतियों और 2 युवकों को संदिग्ध हालत में किया गिरफ्तार 

सोशल मीडिया पर यूजर से लिखी ये बात

Kanhaiya Kumar Attack Video : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, आये थे कन्हैया कुमार पर हमला करने लेकिन कन्हैया के समर्थन और आम लोगों ने इनका वो हाल कर दिया जो अब ये किसी के साथ नहीं कर पायेंगे, देखिए वीडियो। हमला करने वाले को याद रखना चाहिए कि ये वो समय नहीं है जब किसी पर हुए हमले को पार्टी द्वारा निंदा करके या FIR करा कर छोड़ दिया जाता था। ये वो समय है जब जनता अब ख़ुद तय करती है कि हमलावर गुंडों के साथ क्या करना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp