Netflix पर जल्द आ सकता है इस मशहूर सीरीज का नया सीजन!

Delhi Crime Season 2 : जिसके चलते इस वेब सीरीज के उन दृश्यों को दोबारा से शूट किया जा रहा है।

Edited By: , May 24, 2022 / 03:20 PM IST

नई दिल्ली। famous series may come soon on Netflix  : मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया की सबसे चर्चित वेब सीरीज दिल्ली क्राइम का सीजन 2 (Delhi Crime Season 2) काफी समय से सुर्खियों में हैं। सीरीज के फैंस इसके आने वाले नए सीजन का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। इसी बीच दिल्ली क्राइम-2 को लेकर बड़ी खबर सामने भी आई थी कि Netflix दिल्ली क्राइम 2 के कुछ सीन्स को लेकर आश्वस्त नहीं था, जिसके चलते इस वेब सीरीज के उन दृश्यों को दोबारा से शूट किया जा रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने दिल्ली क्राइम सीजन 2 के कुछ सीन के लिए दोबारा शूटिंग करने के लिए आदेश भी दिए हैं। इससे पहले दिल्ली क्राइम 2 की देरी का कारण कोविड-19 (Covid 19) की वजह से लगा लॉकडाउन था।

इसी बीच Delhi Crime वेब सीरीज के अभिनेता राजेश तैलंग (Rajesh Telang) ने अपने KOO के सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दिल्ली में घूमते-टहलते तस्वीरें भी शेयर की हैं। इससे फैंस के बीच Delhi Crime सीजन 2 के जल्द ऑन एयर होने की चर्चा भी बढ़ गई है।

famous series may come soon on Netflix  :  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटफ्लिक्स दिल्ली क्राइम सीजन 2 के लिए जो भी आउटपुट मिले थे, उससे नाखुश था और बार-बार सीरीज के कुछ बड़े हिस्सों को फिर से शूट करने के लिए कह रहा था। इसके चलते इस वेब सीरीज (Web Series) के रिलीज़ में देरी हो रही है। इससे पहले दिल्ली क्राइम 2 की देरी का कारण कोविड-19 महामारी के चलते देश में लागू किया लॉकडाउन था।

यह भी पढ़ें: भारी बारिश से ढही दीवार, मलबे में दबने से दो बच्‍चों समेत तीन की मौत

बता दें दिल्ली क्राइम 2 नेटफ्लिक्स की बेहद खास वेब सीरीज में से एक हैं। इसके कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहता है। सावधानी बरतते हुए इसके निर्माता ने दृश्यों को दोबारा से शूट करने के आदेश दिए हैं। हालांकि नेटफ्लिक्स और निर्माताओं की ओर से आधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की घोषणा नहीं हुई है।

famous series may come soon on Netflix  : आपको बता दें कि वेब सीरीज दिल्ली क्राइम में राजेश तैलंग के साथ शेफाली शाह, रसिका दुग्गल, आदिल हुसैन जैसे कई बड़े और मंझे हुए कलाकार मुख्य भूमिका में थे। वेब सीरीज दिल्ली क्राइम साल 2012 में हुए निर्भया कांड से प्रेरित थी। इस सीरीज ने दुनिया भर में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वेब सीरीज दिल्ली क्राइम ने साल 2020 में 48वें अंतरराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड अपने नाम किया। सीरीज ने बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवॉर्ड जीता था। दिल्ली क्राइम अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार जीतने वाली भारत की पहली वेब सीरीज है। इस सीरीज का निर्देशन और लेखन ऋची मेहता ने किया है।