महिला के साथ 4 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मारा-पीटा और सुनसान जगह पर फेंककर चले गए |The woman was gang-raped by 4 youths, beaten up and thrown away at a deserted place

महिला के साथ 4 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मारा-पीटा और सुनसान जगह पर फेंककर चले गए

महिला के साथ 4 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, मारा-पीटा और सुनसान जगह पर फेंककर चले गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 8, 2021/6:16 pm IST

गुरुग्राम। एक 30 वर्षीय विवाहिता के साथ 4 युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवकों ने उसे मारा-पीटा और सुनसान जगह पर फेंककर चले गए। महिला द्वारा मामले की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज किया है। महिला गुरुग्राम की रहने वाली है, जबकि शिकायत राजस्थान के दौसा जिले में दर्ज कराई गई है।

read more: गोवा ने तमिलनाडु को हराकर किया उलटफेर, महाराष्ट्र और पंजाब भी जीते
पुलिस ने बताया कि गुरुग्राम (हरियाणा) निवासी 30 वर्षीय महिला की शिकायत पर सोमवार तड़के मामला दर्ज किया गया है। यह मामला बाबूलाल शर्मा और तीन अन्य के खिलाफ दर्ज किया है। केस पीड़िता के साथ मारपीट, सामूहिक दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी का है। दर्ज शिकायत के मुताबिक चारों आरोपियों ने पीड़िता के साथ लालसोट बाइपास रोड पर विजोरी गांव के पास सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे सुनसान इलाके में फेंककर फरार हो गये।

read more: इस साल डेंगू से अबतक नौ की मौत, इस रोग के मामले 2700 के पार गये
पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक (महिला अपराध) कमल प्रसाद मीणा ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवा कर बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है।