There will be heavy rain for the next two days

अगले दो दिनों तक होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…

अगले दो दिनों तक होगी झमाझम बारिश : There will be heavy rain for the next two days, the Meteorological Department has issued an alert...

Edited By :   Modified Date:  July 15, 2023 / 06:53 PM IST, Published Date : July 15, 2023/6:53 pm IST

नई दिल्ली । देशभर में बारिश कहर बनकर बरस रहा है। दिल्ली, पंजाब, हिमाचल प्रदेश में जोरदार बारिश हो रही है। उत्तराखंड का हाल भी इन राज्यों से जुदा नहीं है। मौसम विभान कि माने तो यहां आने वाले दो दिन तक बारिश हो सकती है। IMD, देहरादून के मुताबिक 16-17 जुलाई को देहरादून, टिहरी, पौड़ी गढ़वाल और हरिद्वार में भारी बारिश की संभावना है। इन चार जिलों के लिए रेड अलर्ट और बाकी के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। 17 जुलाई को नैनिताल, चंपावत, उधमसिंहनगर में भी भारी बारिश होगी, इस दौरान आंधी तूफान की भी संभावना है। 18 से बारिश में कमी आएगी।

यह भी पढ़े :  बैज का बीजेपी को ओपन चैलेंज, हिम्मत है तो PM के चेहरे पर लड़ो चुनाव, 25 साल तक सत्ता से बाहर रखने का किया दावा..

राजधानी देहरादून में बारिश के चलते सड़कों पर कई फीट पानी भरा हुआ है। जलजमाव के बीच सड़कों पर कई गाड़ियां भी फंसी नजर आईं। राज्य में अगले 3 से 4 दिन तक बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। इसी को देखते हुए राज्य भर में स्कूल-कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी गई है।