बुध और शुक्र की युति से बन रहा बेहद खास योग, इन राशि के जातकों का खुल जाएगा भाग्य, बढ़ेगा बैंक बैलेंस... | These zodiac signs will shine

बुध और शुक्र की युति से बन रहा बेहद खास योग, इन राशि के जातकों का खुल जाएगा भाग्य, बढ़ेगा बैंक बैलेंस…

These zodiac signs will shine: आज तुला राशि में सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य योग बना है। सिंह और कुंभ राशि के जातकों को आज लाभ और सम्मान की प्राप्ति होगी।

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2024 / 07:24 AM IST, Published Date : February 2, 2024/7:24 am IST

These zodiac signs will shine: आज 2 फरवरी को चंद्रमा पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र उपरांत उत्तराभाद्रपद नक्षत्र से संचार करते हुए गुरु की राशि मीन में संचार कर रहे हैं। चंद्रमा के इस संचार से आज शनि और गुरु के साथ चंद्रमा का द्विद्वादश योग बना है। जबकि सूर्य, मंगल और बुध के साथ चंद्रमा षडाष्टक योग बना है। साथ ही आज तुला राशि में सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य योग बना है। ऐसे में ग्रह नक्षत्रों की स्थिति बताती है कि, सिंह और कुंभ राशि के जातकों को आज लाभ और सम्मान की प्राप्ति होगी।

Read more: इन राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा बेहद खास, मिलेगा नौकरी में प्रमोशन और आय में होगी वृद्धि…

मेष राशि

मेष राशि के सितारे बताते हैं कि आज सरकारी क्षेत्र से संबंधित कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। अधिकारियों के नरम व्यवहार के कारण आपके लिए आज अपना काम निकालना आसान होगा। दिन का पहला भाग अनावश्यक भागदौड़ में अवश्य व्यतीत होगा, लेकिन दोपहर के बाद सार्थक परिणाम मिलने से आप संतुष्ट और आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कर्ज लेने या धन संबंधी अन्य कार्यों के लिए भी दिन उपयुक्त है।

कर्क राशि

सितारे बताते हैं कि कर्क राशि के जातकों के लिए आज दोपहर तक लाभ की स्थिति रहेगी। इसके बाद का समय घरेलू या व्यावसायिक समस्याओं से की वजह से उलझन भरा रहेगा ऐसे में जो भी महत्वपूर्ण कार्य है उसे दोपहर से पहले कर लें, उसके बाद सफलता संदिग्ध रहेगी। नौकरीपेशा जातकों को आज कार्यक्षेत्र में बेहद सतर्क रहना होगा। आपकी छोटी सी लापरवाही बड़ी गड़बड़ी पैदा कर सकती है।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आर्थिक लाभ का है, लेकिन स्वास्थ्य में कुछ कमजोरी के कारण आप लापरवाह रहेंगे और परिणाम स्वरूप उचित लाभ से वंचित रह सकते हैं। स्वभाव में परोपकार की भावना रहेगी, लेकिन स्वार्थ भी रहेगा, स्वार्थपूर्ण कार्यों को आप मना नहीं करेंगे और व्यर्थ कार्यों में रुचि नहीं लेंगे। कार्य व्यवसाय में लाभ के कई अवसर मिलेंगे लेकिन जोड़-तोड़ की नीति के कारण सीमित लाभ से ही संतोष करना पड़ेगा।

Read more: इन राशिवालों पर आज बुध रहेंगे मेहरबान, धन संपत्ति में वृद्धि के साथ नौकरी और बिजनेस में भी मिलेगी कामयाबी

तुला राशि

These zodiac signs will shine: तुला राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि, आज अपनी वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। दिन की शुरुआत से ही घर या बाहर कलह की स्थिति बन सकती है इसलिए संयम से काम लें। आपके गर्म स्वभाव के कारण आप छोटी-छोटी और हास्यप्रद बातों को भी गलत नजरिए से देखेंगे, जिसके परिणामस्वरूप आपसी संबंधों में कड़वाहट आ सकती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp