रेस्टोरेंट में पार्टी के दौरान चली अंधाधुंध फायरिंग, एक महिला सहित तीन घायल, Video आया सामने... | firing in muzaffarpur restaurant

रेस्टोरेंट में पार्टी के दौरान चली अंधाधुंध फायरिंग, एक महिला सहित तीन घायल, Video आया सामने…

firing in muzaffarpur restaurant बिहार के मुजफ्फरपुर शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक रेस्टोरेंट में अंधाधुंध फायरिंग की गई।

Edited By :   Modified Date:  August 20, 2023 / 11:48 AM IST, Published Date : August 20, 2023/11:48 am IST

firing in muzaffarpur restaurant: मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक रेस्टोरेंट में अंधाधुंध फायरिंग की गई। यह घटना सदर थाना के रेवा रोड में भगवानपुर फरदो गोला के निकट होटल ग्रांड एंड रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां चार बदमाशों ने पिस्टल से अंधाधुंध 15 से 20 राउंड फायरिंग की।

Read more: ‘चीन ने हमारी जमीन कब्जाई, चारागाह छीना, नौकरशाही से नहीं चलना चाहती जनता…’, राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला 

फायरिंग का वीडियो आया सामने

रेस्टोरेंट में 5 साल की बच्ची के बर्थडे की पार्टी चल रही थी। 50 से अधिक लोग खाना खा रहे थे। गोलीबारी से रेस्टोरेंट के भगदड़ मच गई। रेस्टोरेंट के शीशे पर 8 गोली के निशान मिले। फायरिंग का वीडियो भी सामने आया है। लोगों ने टेबल के नीचे छिपकर जान बचाते नजर आ रहे हैं।

वारदात सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर रेवा रोड फारदो ​​​​​​के पास स्थिति रेस्टोरेंट की है। शनिवार की रात दो बाइक से आए 4 बदमाशों ने फायरिंग की है। सूचना मिलते ही सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह, सदर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस छानबीन में जुट गई है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

Read more: Up NEET UG merit list Download: जारी हुई नीट यूजी की मेरिट लिस्ट, इस Direct Link से चेक करें अपना नाम… 

फायरिंग में एक महिला सहित तीन घायल

firing in muzaffarpur restaurant : घटना शनिवार की रात लगभग 10.30 बजे की है। फायरिंग के समय होटल में एक बच्चे की बर्थडे पार्टी चल रही थी। वहीं, होटल के 14 कर्मचारी काम कर रहे थे। ताबड़तोड़ फायरिंग से होटल में भगदड़ मच गई। फायरिंग में होटल के शीशे टूट गए। कई स्थानों पर छेद हो गए। कांच के टुकड़े से एक महिला सहित तीन घायल हो गए। अच्छी बात यह है कि किसी को गोली लगने की सूचना नहीं है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें