जयपुर में तीन बदमाशों को डेढ़ किलोग्राम अफीम मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया |

जयपुर में तीन बदमाशों को डेढ़ किलोग्राम अफीम मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया

जयपुर में तीन बदमाशों को डेढ़ किलोग्राम अफीम मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया

:   Modified Date:  September 21, 2023 / 02:54 PM IST, Published Date : September 21, 2023/2:54 pm IST

जयपुर, 21 सितंबर (भाषा) राजस्थान की अपराध अन्वेषण शाखा ने जयपुर में तीन बदमाशों के पास से उच्च गुणवत्ता की डेढ़ किलोग्राम से ज्यादा अफीम बरामद की है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, इस अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब आठ लाख रुपये है और गिरफ्तार किए गए आरोपी फर्जी पुलिसकर्मी बन लोगों को धमका कर वसूली भी किया करते थे।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन ने बताया कि यह कार्रवाई बृहस्पतिवार को जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में की गई।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान सुभाष जाट, जयपाल सेपट उर्फ जेपी और बाबूलाल के तौर पर हुई है और वे करधनी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरा इलाके में किराए के मकान में रहते हैं।

दिनेश ने बताया कि सूचना मिली थी कि करधनी इलाके में कुछ लड़के अपने आप को पुलिस कर्मी बताकर लोगों को धमकाते हैं और उगाही करते हैं।

उन्होंने बताया, “पुलिस के दो दलों ने बृहस्पतिवार को बदमाशों की कार को घेर लिया। कार सवार तीन युवकों से पूछताछ की तो वे घबरा गए और अलग-अलग नाम-पता बताने लगे। सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम सुभाष जाट, जयपाल सैपट उर्फ जेपी और बाबूलाल बताया।”

अधिकारी ने बताया, “कार की तलाशी में डैशबोर्ड से एक किलो 640 ग्राम अफीम मिली।”

उन्होंने बताया कि तीनों के खिलाफ करधनी थाने में मादक पदार्थ संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाषा पृथ्वी नरेश नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)