3 policemen suspended for taking bribe, assaulting young man staying in hotel

होटल में ठहरे युवक-युवती से मारपीट करने, रिश्वत लेने के आरोप में 3 पुलिसकर्मी निलंबित

3 policemen suspended for taking bribe, assaulting young man staying in hotel होटल में ठहरे युवक युवती से मारपीट करने,रिश्वत लेने के आरोप में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : September 18, 2021/1:21 pm IST

नोएडा (उप्र),18 सितंबर (भाषा) नोएडा थाना बीटा-2 क्षेत्र में स्थित एक होटल में ठहरे युवक-युवती के साथ मारपीट करने और उनसे तथा होटल संचालक से रिश्वत लेने के आरोप में पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने तीन पुलिसकर्मियों को शनिवार को निलंबित कर दिया।

पढ़ें- CGPSC 2019, बिलासपुर के पीयूष तिवारी ने हासिल की 18वीं रैंक, पहली बार में मिली सफलता

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के एक होटल में बुधवार को एक युवक-युवती आ कर ठहरे थे।

पढ़ें- महिला को प्रेग्नेंट होना है इतना पसंद.. 37 की उम्र में 11 बच्चे.. 12वें की तैयारी.. घर में हैं इतने बेडरुम 

उन्होंने बताया कि इसी बीच एक पुलिसकर्मी वहां पर गया, तथा युवक-युवती के रुकने की जानकारी हासिल कर, उसने अपने अन्य पुलिसकर्मी साथियों को मौके पर बुलाया और वे लोग होटल संचालक व युवक-युवती को लेकर परी चौक पुलिस चौकी पहुंचे।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 35,662 नए केस, 37,950 लोगों ने दी कोरोना को मात, 281 की मौत 

अपर उपायुक्त ने बताया कि चौकी में युवक और युवती के परिजन को भी बुलाया गया और उन्हें छोड़ने के एवज में परिजन तथा होटल संचालक से 70 हजार रुपए रिश्वत के तौर पर लिए गए।

पढ़ें- अमेरिका ने माना आतंकियों पर किए गए हमले में मारे गए 10 अफगानी, रक्षा मंत्री ने मांगी माफी

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जांच सहायक पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार को सौंपी गई।