The woman wants to be pregnant so much.. 11 children at the age of 37.. 12th preparation

महिला को प्रेग्नेंट होना है इतना पसंद.. 37 की उम्र में 11 बच्चे.. 12वें की तैयारी.. घर में हैं इतने बेडरुम

The woman wants to be pregnant so much.. 11 children at the age of 37.. 12th preparation

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 18, 2021/12:33 pm IST

न्यूयॉर्क। अमेरिका के मैक्सिको एक अनोखा मामला सामने आया है।  यहां एक महिला को गर्भवती होना पसंद हैंठ।  37 वर्षीय महिला 11 बच्चों की मां है। अब वह 12वें बच्‍चे की तैयारी में है।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 35,662 नए केस, 37,950 लोगों ने दी कोरोना को मात, 281 की मौत 

इस महिला ने हर साल एक बच्‍चा पैदा करने के पीछे एक ‘अजीब’ वजह बताई है। महिला का कहना है कि डिलीवरी (प्रसव) की चिंताओं के बावजूद, उसे प्रेग्नेंट होना पसंद है।

पढ़ें- अमेरिका ने माना आतंकियों पर किए गए हमले में मारे गए 10 अफगानी, रक्षा मंत्री ने मांगी माफी

महिला के मुताबिक “मैंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान हमेशा अच्छा महसूस किया है. मुझे कमजोरी नहीं महसूस होती, मुझे बहुत दर्द भी नहीं होता.”

पढ़ें- CGPSC 2019, चांदनी कंवर ने ST कैटेगरी में किया टॉप, हासिल कीं फर्स्ट रैंक

कोर्टनी आगे कहती हैं, “यह हर किसी के लिए अलग होता है, लेकिन मेरा शरीर आमतौर पर प्रेग्नेंसी को बहुत अच्छी तरह से लेता है। अगर ऐसा नहीं होता तो शायद हमारे पास इतने सारे बच्चे नहीं होते.” हालांकि, बड़ी फ़ैमिली होने के चलते उन्हें दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है।

पढ़ें- मोनालिसा को फ्लाइट में ‘कांटा लगा’.. अब तक लाखों ने देखा.. वीडियो वायरल

महिला के मुताबिक ‘हमारे पास 15-यात्री वाली एक वैन है, लेकिन जब हम यात्रा पर जाते हैं, तो बहुत भीड़ हो जाती है। यात्रा करने के लिए ट्रेलर की जरूरत पड़ती है।

पढ़ें- बार से 10 महिला वेटर समेत 31 गिरफ्तार.. शराब परोस रही युवतियों ने सही तरीके से नहीं पहने थे कपड़े, अश्लील कृत्यों में थीं शामिल 

पिछली बार जब हमने छुट्टी ली थी, तो एक घर किराए पर लिया था, क्योंकि होटल में हमें कई कमरे लेने होंगे.’ महिला ने बताया कि उनका घर भी छोटा पड़ रहा है। फिलहाल घर में सात बेडरूम, चार बाथरूम हैं।

 

 

 
Flowers