तीन साल की बालिका से बलात्कार: आरोपी युवक गिरफ्तार | Three-year-old girl raped: Accused youth arrested

तीन साल की बालिका से बलात्कार: आरोपी युवक गिरफ्तार

तीन साल की बालिका से बलात्कार: आरोपी युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 5, 2021/1:17 pm IST

गुना (मप्र), पांच जुलाई (भाषा) मध्यप्रदेश के गुना जिले के एक गांव में पुलिस ने 20 वर्षीय युवक को तीन साल की बालिका के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना रविवार और सोमवार की दरमियानी रात की है। उन्होंने बताया कि आरोपी को घटना के कुछ घंटों बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

उन्होंने बताया कि पीड़ित बालिका अपने घर के बरामदे में अपने दादा-दादी के साथ सो रही थी। उन्होंने बताया कि रात करीब 12.30 उसकी दादी उठी तो लड़की को लापता पाया और शोर मचाया।

मिश्रा ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने बालिका की तलाश शुरु की और कुछ देर बाद उसे गांव के बाहरी इलाके में श्मशान घाट के पास रोते हुए पाया।

उन्होंने बताया कि परिवार की शिकायत के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपी को पकड़ने के लिए तीन दलों का गठन किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने संदेह के आधार पर 3-4 लोगों को पकड़ कर उनसे पूछताछ की जिसमें से उसी गांव के रहने वाले 20 वर्षीय युवक ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उन्होंने बताया कि युवक को संबद्ध धाराओं में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में जांच जारी है।

भाषा सं दिमो अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers