करंट की चपेट में आकर दो चचेरे भाइयों की मौत, बचाने में दो अन्य लोग घायल |

करंट की चपेट में आकर दो चचेरे भाइयों की मौत, बचाने में दो अन्य लोग घायल

करंट की चपेट में आकर दो चचेरे भाइयों की मौत, बचाने में दो अन्य लोग घायल

:   Modified Date:  June 12, 2023 / 09:07 PM IST, Published Date : June 12, 2023/9:07 pm IST

जयपुर, 12 जून (भाषा) राजस्थान के टोंक जिले के सदर थाना क्षेत्र में सोमवार को खेत पर काम करने के दौरान करंट की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई और दोनों को बचाने के फेर में परिवार के दो अन्य लोग करंट लगने से घायल हो गये।

पुलिस अधिकारी घनश्याम मीणा ने बताया कि अहमदपुरा चौकी गांव निवासी दिलखुश मीणा (22) सोमवार को सुबह खेत में पशुओं के लिए चारा काट रहा था, लेकिन इस दौरान वह 11 किलोवाट लाइन के टूटे तार से करंट की चपेट में आ गया।

अधिकारी ने बताया कि उसके शोर मचाने पर उसका चचेरा भाई सोनू मीणा (19) उसके पास पहुंचा, लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गया। उन्होंने कहा कि कंरट से दोनों की मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि दोनों को बचाने के लिए सोनू के पिता महावीर मीणा (45) और ताऊ अर्जुन मीणा (50) भी गये, लेकिन दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। मृतकों के परिजनों ने मौत के लिए बिजली निगम की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराते हुए बिजली बोर्ड के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में बिजली बोर्ड के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 337, 304 (ए) के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

भाषा कुंज संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)