UP Lok Sabha ELection Polling Live Updates |UP Lok Sabha ELection Polling: अखिलेश के कन्नौज में भारी धांधली!.. बुजुर्ग महिलाओं को समाजवादी पार्टी में जबरन वोट कराने का आरोप, लिखा गया खत

UP Lok Sabha ELection Polling: अखिलेश के कन्नौज में भारी धांधली!.. बुजुर्ग महिलाओं को समाजवादी पार्टी में जबरन वोट कराने का आरोप, लिखा गया खत

इसी तरह उन्होंने अपने खत में यह भी दावा किया हैं कि विधानसभा बिद्यूना ग्राम उपरेंगा अंतर्गत बूथ संख्या 346 में वृद्ध महिलाओं से जबरन सपा में। वोट डलवाये जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 01:19 PM IST, Published Date : May 13, 2024/1:19 pm IST

कन्नौज: देशभर में आज लोकसभा चुनाव का चौथा चरण जारी हैं। 10 राज्यों के 96 सीटों पर मतदान की प्रक्रिया संपन्न कराई जा रही हैं। सभी अपने मताधिकार का प्रयोग करने पोलिंग बूथ पर पहुँच रहे हैं। (UP Lok Sabha ELection Polling Live Updates) इनमे बूढ़े, जवान, दिव्यांग, महिलाओं से लेकर पहली बार वोट करने वाले युवा मतदाता भी शामिल हैं।

Lok Sabha Election 2024 Voting Live Update: 10 राज्यों की 96 लोकसभा सीटों पर सुबह 11 बजे तक 27.87 फीसदी हुए मतदान 

बात करें उत्तर प्रदेश की तो यहाँ भी 13 सीटों पर मतदान जारी हैं। यहाँ के सबसे हाई प्रोफ़ाइल सीटों में शुमार कन्नौज में भी मतदान कराया जा रहा हैं। हालाँकि यहाँ से मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक ने यहाँ के मतदान पर गहरी आपत्ति जताते हुए निर्वाचन आयोग को खत लिखा हैं। अपने खत में सुब्रत पाठक ने लिखा, विधानसभा तिर्वा अंतर्गत बूथ संख्या 18 ग्राम मढ़पुरा में लटुरी मिश्रा जो कि सपा का कार्यकर्ता है, जबरन डरा धमका कर समाजवादी पार्टी के लिए मत डलवा रहा है। अधिकारीगण उपरोक्त मामले को अपने संज्ञान में लेकर त्वरित कार्यवाही करें।

इसी तरह उन्होंने अपने खत में यह भी दावा किया हैं कि विधानसभा बिद्यूना ग्राम उपरेंगा अंतर्गत बूथ संख्या 346 में वृद्ध महिलाओं से जबरन सपा में। वोट डलवाये जा रहे हैं। (UP Lok Sabha ELection Polling Live Updates) हालाँकि उनकी शिकायत का जवाब देते हुए निर्वाचन विभाग ने कहा कि शिकायत को तत्काल संज्ञान में लिया गया हैं, सेक्टर मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे एवं उनके द्वारा बताया गया कि बिधूना के बूथ संख्या 346 उपरेंगा पर मतदान शांतिपूर्वक चालू है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें