उत्तर प्रदेश: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दो लोगों की मौत, 34 जख्मी |

उत्तर प्रदेश: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दो लोगों की मौत, 34 जख्मी

उत्तर प्रदेश: ट्रक की टक्कर से पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दो लोगों की मौत, 34 जख्मी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 28, 2022/12:15 pm IST

बाराबंकी (उत्तर प्रदेश), 28 सितंबर (भाषा) बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट क्षेत्र में बुधवार सुबह ट्रक की टक्कर लगने से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार दो लोगों की मौत हो गई तथा 34 अन्य जख्मी हो गए।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि रामसनेहीघाट क्षेत्र के कटका गांव निवासी करीब 40 लोग एक मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत के बाद लंबौआ गांव से बुधवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। रास्ते में अयोध्या-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटवा सड़क के पास लखनऊ की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई।

सूत्रों ने बताया कि चीख-पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रैक्टर-ट्रॉली को सीधा करके घायलों को बाहर निकलवाया।

पुलिस उपाधीक्षक रघुवीर सिंह ने बताया कि हादसे में मालती देवी (55) और सुवि (पांच) की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल 34 अन्य लोगों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। गंभीर रूप से घायल छह लोगों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

भाषा सं सलीम सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)