Water level rises in Dhela river after heavy rains

पहाड़ों में हो रही लगातार बारिश से बढ़ा नदी का जलस्तर, 12 से अधिक गांवों में घुसा पानी, 20 हजार लोग प्रभावित

पहाड़ों में हो रही लगातार बारिश से बढ़ा नदी का जलस्तर, 12 से अधिक गांवों में घुसा पानी! Water level rises in Dhela river after heavy rains

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2023 / 09:16 AM IST, Published Date : July 10, 2023/9:16 am IST

मुरादाबाद। Water level rises in Dhela river after heavy rains उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भारी बारिश का दौर जारी है। यहां पहाड़ी इलाकों में हो रही लगातार बारिश का असर मैदानी क्षेत्रों में देखने को मिल रही है। जिले में ढेला नदी और गांगन नदी का जलस्तर उफान पर है। ढेला नदी का पानी पुल से काशीपुर रोड इस्लाम नगर ओर काफियाबाद के पास सड़क के उपर बह रहा है।

Read More: आज बालोद जिले के दौरे पर रहेंगे CM भूपेश बघेल, भरदा गांव में माता बिंदेश्वरी बघेल पार्क का करेंगे लोकार्पण 

Water level rises in Dhela river after heavy rains नदी का पानी आने से यहां वाहन चालकों के साथ ही पैदल चलने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। काशीपुर लिंक रोड के आस-पास बसे 12 से अधिक गांवों में नदी का पानी घुसने से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। खेतों में भी दो से तीन फीट तक नदी का पानी जमा हो गया है।

Read More: सावन का पहला सोमवार: जाने कैसे खुश होंगे भगवान भोलेनाथ, देखें पूजन विधि और मुहूर्त..

भोजपुर के काफियाबाद, घोसीपुरा, खैय्या खद्दड़, शाहपुर गनीनगर, अक्का, मंसूमपुर, पीपलसाना, कोनी का मजरा, लालूवाला, त्रिलोकपुर, कोनी, इस्लामनगर समेत 12 से अधिक गांवों में ढेला नदी का पानी घुसने से करीब 20 हजार लोग प्रभावित हुए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें