Weather Forecast: For the next 7 days, heavy rains

Weather Forecast: अगले 7 दिनों तक भारी बारिश, आंधी-तूफान से बढ़ेंगी मुश्किलें, IMD ने जारी की चेतावनी

Weather Forecast: बिहार में अगले 7 दिनों तक मूसलाधार बारिश को लेकर आईएमडी ने चेतावनी जारी किया है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 22, 2022/5:55 pm IST

पटना।  Weather Forecast: मानसून की दस्तक के बाद कई शहरों में आंधी-तूफान के साथ बारिश हो रही है। इस बीच मौसम विभाग ने उत्तर भारत के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी हुआ है। इधर बिहार में अगले 7 दिनों तक मूसलाधार बारिश को लेकर आईएमडी ने चेतावनी जारी किया है।

यह भी पढ़ें:  Mp urban election 2022: बागियों ने बीजेपी-कांग्रेस को कराया शीर्षासन, मान-मनौव्वल में जुटे नेता

आंधी-तूफान से बढ़ेंगी मुश्किलें

Weather Forecast: केरल में मॉनसून की दस्तक के बाद कई राज्यों में मॉनसून पहुंच चुका है। वहीं, उत्तर भारत के राज्यों में भी प्री मॉनसून वाली बारिश हो रही है। उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, बिहार आदि जैसे राज्यों में पिछले कई दिनों से बरसात हो रही है। बिहार में आने वाले दिनों में और बारिश के अनुमान जताए गए हैं। हालांकि, आंधी-तूफान के चलते लोगों की मुश्किलें भी बढ़ी हैं।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर विवादों में घिरा MPPSC, अब महात्मा गांधी को लेकर पूछा विवादित सवाल

Weather Forecast: राजधानी पटना के लिए भी मौसम विभाग ने आंधी तूफान और बारिश का अलर्ट जारी किया है। 28 जून तक यहां भी बारिश के आसार जताए गए हैं। साथ में, आंधी भी चल सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी पटना, भागलपुर, औरंगाबाद, मोतिहारी समेत ज्यादातर जगह पर आने वाले दिनों में झमाझम बारिश की संभावना है। IMD के मुताबिक, औरंगाबाद में आज का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तो अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं। अगले सात दिनों तक अधिकतम तापमान यही रहने वाला है। इस दौरान, जमकर बारिश होगी और आंधी तूफान भी आ सकता है।

और भी है बड़ी खबरें…