Wife refuses to Make physical relationship, Husband did this work in Night

पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, ठनका पति का माथा, दे दी ये खौफनाक सजा

पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार : Wife refuses to Make physical relationship, Husband did this work in Night

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 08:18 PM IST, Published Date : February 1, 2023/8:18 pm IST

सूरजपुरः Wife refuses to Make physical relationship छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पति ने शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। शोर सुनकर मौके पर बीच बचाव करने पहुंचे भाई को भी युवक ने ब्लेड मारकर घायल कर दिया। मामले की शिकायत पर पुलिस नेआरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Read More : IND vs NZ 3rd T20 Live: राहुल त्रिपाठी के बाद सूर्यकुमार भी आउट, गिल मैदान पर टिके 

Wife refuses to Make physical relationship मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला सूरजपुर जिले के लटोरी पुलिस चौकी इलाके के करवां गांव का है। यहां का रहने वाला प्राण साय राजवाड़े रात 10 बजे प्राणसाय अपने कमरे में सोने चला गया। जब उसकी पत्नी लालो कमरे में पहुंची तो उसने पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। लालो ने जब इससे मना कर दिया तो आक्रोशित प्राणसाय ने टांगी निकालकर पत्नी के गले पर तीन-चार बार वार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

Read More : इस महीने ग्रहों में होने वाला है बड़ा बदलाव, जानें कैसा रहेगा असर, इन राशियों की चमकेगी किस्मत 

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में उपयोग किया गया टांगिया भी जप्त कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 
Flowers