Woman lost herself in gambling of Ludo

जुए में खुद को हार गई महिला, पति को फोन कर बोली ‘हमारे चक्कर में पड़ोगे तो…’

Woman lost herself in gambling of Ludo मकानमालिक के साथ लूडो खेलते हुए खुद को हार गई। अब इस मामले से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 05:54 PM IST, Published Date : December 5, 2022/5:01 pm IST

Woman lost herself in gambling of Ludo: उत्तरप्रदेश के देवकली मोहल्ला से एक अनोखा मामला सामने आया है। यह मामला आपको महाभारत की याद दिला देगी। आप सबने तो महाभारत देखा ही होगा, जिसमें चौसर खेलते हुए पांडवों ने द्रौपदी को दांव पर लगा दिया था। ऐसे ही एक ​महिला ने मकानमालिक के सामने खुद को दांव पर लगाया और हार गई। यह मामला प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली इलाके के देवकली मोहल्ले का है। इस बारे में जब महिला ने अपने पति को बताया तो मीडिया के सामने उसका दर्द छलक उठा।

Read more: PM Kisan FPO Yojana: पीएम मोदी ने किसानों को दिया बड़ा तोहफा! मिलेगा 15 लाख रुपये का फायदा, ऐसे करें अप्लाई

लूडो में खुद को हार बैठी महिला

दरअसल देवकली मोहल्ला में किराये पर रहने वाली रेनू को जुए की लत थी। उसका पति बाहर नौकरी करता था। पति अपनी कमाई से बचाकर पत्नी को पैसे भेजता था और वह मकान मालिक के साथ पति की गैर-मौजूदगी में लूडो के खेल में जुआ खेलती रही। हद तो तब हो गई जब वह मकानमालिक के साथ लूडो खेलते हुए खुद को हार गई। अब इस मामले से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है।

जब रेनू ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी तो वह भी भौचक्का रह गया। वह जब घर लौटा तो सबके सामने अपनी दर्द भरी दास्तान सुनाई। पीड़ित पति का दावा है कि वह देवकली में किराए के मकान में रहता था। छह महीने पहले वह रोजी-रोटी के सिलसिले में राजस्थान के जयपुर चला गया और अपनी कमाई से बचा-बचाकर पत्नी को पैसे भेजता था, जिसे वह मकान मालिक के साथ जुए में उड़ाती रही।

Read more: रेलवे ने करोड़ों यात्रियों को दी बड़ी सौगात, अब बिना टिकट कर सकेंगे ट्रेन में सफर, नहीं रोकेगा टीटीई! 

‘हमारे चक्कर में पड़ोगे तो काट दिए जाओगे’

Woman lost herself in gambling of Ludo: जब पैसे खत्म हो गए तो उसने खुद को लूडो में दांव पर लगा दिया और हार गई। इस बात की जानकारी पत्नी ने ही पति को फोन पर दी। उसने कहा कि मैं खुद को लूडो में हार गई हूं, आकर लिखा-पढ़ी कर लो। अब हमारे चक्कर में पड़ोगे तो काट कर फेंक दिए जाओगे। वहीं पुलिस का कहना है कि उसे इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें