Woman Trapped in Muscat

झांसे में आकर मस्कट में फंसी महिला, फोन पर रोते हुए सुनाई ऐसी आपबीती… सुनकर रूह कांप जाएगी

Woman Trapped in Muscat: महिला ने विदेश जाने के लिए दंपति को 18 मई 2022 को 30 हजार रुपये दिए थे और महिला को विदेश भेज दिया गया था। पति ने बताया कि उसकी पत्नी उसे नियमित तौर पर फोन करती थी। उसने बताया था कि वह मोहम्मद फैज के घर पर काम करती थी, लेकिन कुछ दिन बाद उसने फोन करके बताया था कि मोहम्मद फैज ने उसे 20 लड़कियों के साथ एक घर में कैद कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 2, 2022/3:50 pm IST

चंडीगढ़। Woman Trapped in Muscat: रोजाना कोई न कोई ऐसे मामले सामने आ रहे है जहां महिला को झांसा देकर उनका शारीरिक शोषण किया जाता है। ऐसा ही एक मामला पंजाब के होशियारपुर की एक महिला नौकरी के झांसे में आकर ओमान की राजधानी मस्कट में फंस गई। महिला के पति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनकी पत्नी सहित करीब 20 महिलाओं को वहां बंधक बना लिया गया है और उनका शारीरिक शोषण किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में होशियारपुर के पट्टी गांव से विदेश भेजने वाले एक एजेंट दंपति पर मामला दर्ज कर लिया है।

रेलवे प्लेटफार्म में मचा हड़कंप! कोच डिस्प्ले पर चलने लगा अश्लील मैसेज, देेखें वायरल वीडियो

नौकरी के लिए दिए 30 हजार रूपये

Woman Trapped in Muscat: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता ने कहा है कि उसकी पत्नी गांव में सिलाई की दुकान चला रही थी, इसी बीच उसकी मुलाकात पट्टी गांव के दीपिका और उसके पति राजेश कुमार उर्फ पिंदी से हुई थी। ये लोगों को विदेश भेजने का काम करते थे, उन्होंने पीड़ित महिला को बताया कि वह महिलाओं और युवतियों को विदेशों में रह रहे अमीर लोगों के घरों में काम करने लिए भेजते हैं, जिससे उन्हें अच्छा खास वेतन मिलता है, उन्होंने इसकी एवज में 30 हजार रुपये की मांग भी की।

बिलखते रहे मासूम पर नहीं पसीजा पिता का दिल, दी ऐसी सजा कि अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे बच्चे

पत्नी समेत 20 लोगों को बनाया बंधक

Woman Trapped in Muscat: शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद महिला ने विदेश जाने के लिए दंपति को 18 मई 2022 को 30 हजार रुपये दिए थे और महिला को विदेश भेज दिया गया था। पति ने बताया कि उसकी पत्नी उसे नियमित तौर पर फोन करती थी। उसने बताया था कि वह मोहम्मद फैज के घर पर काम करती थी, लेकिन कुछ दिन बाद उसने फोन करके बताया था कि मोहम्मद फैज ने उसे 20 लड़कियों के साथ एक घर में कैद कर लिया है और उनके फोन छीन लिए है। महिला ने अपने पति को बताया था कि उनका रोज शारीरिक शोषण किया जाता है। शख्स ने कहा कि जब वह फोन पर बात कर रहा था तो इस दौरान शोर और चिल्लाने की आवाजें आने लगीं, ऐसा लग रहा था कि महिलाओं को कोई पीट रहा है।

 
Flowers